दिल्ली

टैटू आर्टिस्ट ने इंग्लिश बोली तो हो गई पिटाई, कुत्ते से भी कटवाया

Sakshi
11 May 2022 1:55 PM GMT
टैटू आर्टिस्ट ने इंग्लिश बोली तो हो गई पिटाई, कुत्ते से भी कटवाया
x
टैटू आर्टिस्ट अंशुमान थापा ने आरोप लगाया है कि मालवीय नगर के पास किराने की दुकान पर अंग्रेजी में बोलने पर एक आदमी ने उसकी पिटाई कर दी।

दिल्ली में 27 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट अंशुमान थापा ने आरोप लगाया है कि मालवीय नगर के पास किराने की दुकान पर अंग्रेजी में बोलने पर एक आदमी ने उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसको नस्लीय गालियां भी दी और अपने पालतू कुत्ते से भी कटवाया। टैटू आर्टिस्ट के बयान पर अगले दिन मालवीय नगर थाना में मामला दर्ज किया गया। टैटू आर्टिस्ट ने कहा कि उसे अभी कथित आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के बारे में अपडेट नहीं किया गया है।

अंशुमान थापा ने बताया कि हमला करने वाले आदमी के कुत्ते ने उनके हाथ, कान, पैर, गर्दन और पीठ पर काटा है। इसके बाद उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा और कई टांके भी लगे। घटना की जानकारी होने पर थापा के परिवार वाले देहरादून से दिल्ली आए और वे उसे अपने साथ ले गए। थापा और उनके परिवार के सदस्यों को उनकी जान का डर है और उन्होंने दिल्ली वापस नहीं आने का फैसला किया है।

थापा ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि जिस आदमी ने मेरे साथ मारपीट की वह खिरकी एक्सटेंशन का स्थानीय निवासी था। चूंकि मुझे पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है, मुझे डर है कि अगर मैं केस को आगे बढ़ाने या पैसे कमाने के लिए दिल्ली लौटा तो मुझे उस व्यक्ति द्वारा मार दिया जा सकता है। बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ सालों से एक टैटू आउटलेट में टैटू आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने पहले कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी खो दी और अपने मूल स्थान पर लौट आए। वह पिछले साल दूसरे लॉकडाउन के बाद दिल्ली वापस आया था और कला पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स में प्रवेश लिया। वह खिरकी एक्सटेंशन में अपने रूममेट अंकित के साथ किराए के फ्लैट में रह रहा था।

Next Story