लाइफ स्टाइल

टेक्नो फैंटम वी योगा में है 6 रियर कैमरा,मिली सेंसर होने की जानकारी

Smriti Nigam
10 May 2023 3:40 AM GMT
टेक्नो फैंटम वी योगा में है 6 रियर कैमरा,मिली सेंसर होने की जानकारी
x
टेक्नो फैंटम वी योगा, चीनी स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो का कथित तौर पर आने वाला फ्लैगशिप मॉडल है , जिसे कथित तौर पर एक चीनी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। वेबसाइट पर पोस्ट ने फ्लिप स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया है

Tecno Phantom V Yoga में 66W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAH की बैटरी मिलने की भी उम्मीद है।

हाइलाइट

टेक्नो ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन की पुष्टि नहीं की है

स्मार्टफोन 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट में आ सकता है

टेक्नो फैंटम वी योगा में भी 4,000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है

टेक्नो फैंटम वी योगा, चीनी स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो का कथित तौर पर आने वाला फ्लैगशिप मॉडल है , जिसे कथित तौर पर एक चीनी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। वेबसाइट पर पोस्ट ने फ्लिप स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह Mediatek Dimensity 8050 SoC द्वारा संचालित है। Tecno Phantom V Yoga को मॉडल नंबर Tecno AD11 के साथ स्पॉट किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर के साथ छह रियर कैमरे भी हैं। Tecno ने आधिकारिक तौर पर विनिर्देशों या स्मार्टफोन की पुष्टि नहीं की है।

ट्विटर यूजर ब्रोंया (@Bronya_0916) ने आगामी टेक्नो फैंटम वी योगा की कथित विशेषताओं की तस्वीरें साझा की हैं, जिसे एक चीनी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है । लैवेंडर कलर वेरिएंट में देखे गए इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर Tecno AD11 है। जैसा कि छवियों में पता चला है, Tecno Phantom V Yoga 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी के स्मार्टफोन में सात कैमरे होने की बात कही गई है, जिसमें छह रियर सेंसर और एक सेल्फी कैमरा शामिल है। टेक्नो फैंटम वी योगा के पिछले सेटअप में 50-मेगापिक्सल का 1-इंच सेंसर, 64-मेगापिक्सल का कैमरा, 32-मेगापिक्सल का लेंस, 8-मेगापिक्सल का सेंसर, 5-मेगापिक्सल का कैमरा और 2-मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है। लेंस। इस बीच, सेल्फी और वीडियो के लिए, इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की बात कही गई है।

इसके अलावा, इसे मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, और Android 13 पर आधारित नवीनतम HiOS चला सकता है। Tecno Phantom V Yoga में 66W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAH की बैटरी मिलने की भी उम्मीद है। इसे 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.75-इंच AMOLED स्क्रीन मिलने के लिए तैयार किया गया है। हालाँकि, ऐसा नहीं है। एक बाहरी प्रदर्शन प्राप्त करें।

हालाँकि, लीक की गई छवियों ने लॉन्च की तारीख या स्मार्टफोन की अपेक्षित कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, ट्विटर उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया है कि Tecno Phantom V Yoga की कीमत CNY 8900 (लगभग 1,05,575 रुपये) के आसपास होने का संदेह है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के विवरण की पुष्टि नहीं की है.

Next Story