दिल्ली

सूर्य का मेष राशि में होगा प्रवेश, बदलेंगे गोचर जानिए कौन सी 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

Anshika
15 April 2023 4:17 PM GMT
सूर्य का मेष राशि में होगा प्रवेश, बदलेंगे गोचर जानिए कौन सी 3 राशियों की चमकेगी किस्मत
x
सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया है। इसके बाद गुरु ने मेष राशि में प्रवेश कर गया है। वही राहु पहले से मेष राशि में है ऐसे में एक साथ तीन तीन ग्रहों के गोचर बदल गए हैं

सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया है। इसके बाद गुरु ने मेष राशि में प्रवेश कर गया है। वही राहु पहले से मेष राशि में है ऐसे में एक साथ तीन तीन ग्रहों के गोचर बदल गए हैं इसमें 3 राशियों का भाग्य उदय होने वाला है जिस के योग बन रहे हैं। 14 अप्रैल शुक्रवार वाले दिन शाम को 5:05 रहने में सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया है जब सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो राशियों के गोचर बदलते हैं जिसकी वजह से राशियों के भाग्य उदय होते हैं। इस बार सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश किया है जिसकी वजह से कुछ राशियां ऐसी हैं जो सुख संपन्नता पाएंगी। वहीं कुछ राशियों के लिए यह सूर्य बिल्कुल सही नहीं है ।

देवघर. 14 अप्रैल को शाम 05.05 बजे सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया. जब सूर्य एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है तो राशियों का गोचर बदल जाता है. लिहाजा सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से भी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ने वाला है.

देवघर के बैद्यनाथ मंदिर के प्रसिद्ध तीर्थपुरोहित व ज्योतिषाचार्य प्रमोद श्रृंगारी ने बताया कि सूर्य तो मेष राशि में प्रवेश किया ही. साथ ही गुरु भी मेष में प्रवेश किया है. वहीं राहू पहले से मेष राशि में है. ऐसे में एक साथ तीन-तीन ग्रहों का गोचर होने वाला है. इससे तीन राशियों का भाग्य उदय होने का योग बन रहा है. जिनमें मेष, सिंह व धनु राशि शामिल है.

मेष राशिः इस राशि वाले जातकों का शुभ समय शुरू हो चुका है। इस जातक को उत्साह और प्रेरणा की भावना मिलेगी, जिसका असर आपके कर्मों पर दिखाई देगा। आप एक नया लक्ष्य निर्धारित करेंगे जो आपके भविष्य की योजनाओं के लिए सही समय है। भविष्य के लिए आप नयी योजनाएं भी बनाएंगे। इस समय आप को सपोर्ट करने वाले लोग भी सामने आएंगे। आपको उनका लाभ उठाना चाहिए

सिंह राशिः इस राशि वाले जातकों को व्यापार में लाभ होगा। काफी समय से चल रही परेशानियां खत्म होंगी। वहीं विवाह संबंध मजबूत बनेंगे। जिन लोगों ने पैसे उधार दिए हुए हैं। वह अपने पैसे वापस पा पाएंगे ।आपका धन संग्रह बढ़ेगा और आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।

धनु राशिः इस राशि के जातकों के लिए राशियों के गोचर का बदलाव शुभ संकेत लेकर आया है.आपका और आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा. भाइयों से उत्तम संबंध रहेंगे। संतान की उन्नति का योग बन रहा है.संतान पक्ष से मदद भी मिलेगी.भाग्य से भी आपके कार्य हो सकते हैं. धन आने का अच्छा योग है.

Next Story