लाइफ स्टाइल

इंस्टाग्राम से दूर रहने वाले थलापति विजय ने आखिरकार बना ही लिया इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट देखें कितने हुए फॉलोअर्स

Anshika
3 April 2023 5:04 AM GMT
इंस्टाग्राम से दूर रहने वाले थलापति विजय ने आखिरकार बना ही लिया इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट देखें कितने हुए फॉलोअर्स
x
थलापथी विजय के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता का नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है जो आज भारतीय सिनेमा में काफी फेमस नाम बन चुका है इसके साथ ही या एक गायक और भारत के कई कंपनियों में प्रवक्ता भी रह चुके हैं

थलापथी विजय के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता का नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है जो आज भारतीय सिनेमा में काफी फेमस नाम बन चुका है इसके साथ ही या एक गायक और भारत के कई कंपनियों में प्रवक्ता भी रह चुके हैं आपको बता दें कि विजय थलापथी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते थे लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है जिसके बाद अब उनसे उनके चाहने वाले जुड़ गए हैं। विजय के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ने के एक घंटे के भीतर ही इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं।

विजय, जो लोकेश 'विक्रम' कनकराज की फिल्म 'लियो' की शूटिंग कर रहे हैं, अपने इंस्टाग्राम फोटो में नमक-मिर्च के लुक में नजर आ रहे हैं।

थलापति विजय पहले से ही और स्टार्स के मुकाबले अलग ही रहे हैं उन्होंने पहले कभी भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं किया लेकिन अब उन्होंने भी अपना एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों को चौंका दिया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि विजय ने अपने करियर की शुरुआत "हैलो नानबा और नानबिस" के साथ अपनी शुरुआत की।कई हिट- सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता विजय ने बतौर बाल कलाकार अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखा। उन्होंने कई फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर लंबे समय तक काम किया। बतौर मुख्य अभिनेता विजय की पहली फिल्म साल 1992 में आई थी, जिसका नाम 'नालया थीरपू' था। इस वक्त वह महज 18 साल के थे। अपनी इस फिल्म के बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

विजय के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ने के 1 घंटे के अंदर ही उनके लाखों फॉलोअर्स बन गए विजय इस समय लोकेश विक्रम कनकराज की फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नमक मिर्च के लुक में नजर आ रहे हैं। अभिनेता के इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने पर अब यह कहा जा रहा है कि अब इनकी लोकप्रियता पहले से और ज्यादा बढ़ जाएगी साथी लोग इनके फोटोस और वीडियोस को शेयर करने पर भी अपनी प्रतिक्रिया देंगे

अपने लंबे फिल्मी करियर के दौरान विजय ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। लेकिन शायद ही आपको पता हो कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साउथ अभिनेता विजय के साथ ही अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। प्रिंयका और विजय ने तमिल फिल्म thamizhan में साथ काम किया था। यह फिल्म साल 2002 में आई थी। इतना की नहीं विजय सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम कर चुके हैं।विजय के फेसबुक पर 7.8 मिलियन और ट्विटर पर 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

संयोग से, 'लियो' में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, तृषा, जो जल्द ही 'पोन्नियिन सेलवन-2' में दिखाई देंगे, विजय के अलावा प्रिया आनंद, सैंडी, गौतम वासुदेव मेनन, अर्जुन और मलयालम अभिनेता मैथ्यू थॉमस प्रमुख भूमिकाओं में हैं। .

Next Story