दिल्ली

किराये पर मकान दिलबाने के बहाने बुलाकर एयर हास्टेस से किया दुष्कर्म आरोपी नेता गिरफ्तार

Desk Editor
27 Sep 2022 7:34 AM GMT
किराये पर मकान दिलबाने के बहाने बुलाकर एयर हास्टेस से किया दुष्कर्म आरोपी नेता गिरफ्तार
x

देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एयर होस्टेस से उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने रेप के आरोपी लोकल नेता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है। वह एक बड़ी एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस उपायुक्त दक्षिण चंदन चौधरी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को रेप के बारे में महरौली थाने में पीसीआर कॉल आई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब पीड़िता ने बताया कि आरोपी हरजीत नशे की हालत में उसके घर पर आया और उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत बताया कि स्थानीय नेता हरजीत यादव खानपुर का निवासी ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने घर आकर उसके साथ रेप किया।

आरोपी इस दौरान नशे में था। पीड़िता के मुताबिक, घर में घुसने के बाद हरजीत ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और ओरल सेक्स किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई। हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर घर से भागने में सफल रही और घर का दरवाजा बंद कर दिया।

Next Story