दिल्ली

बहन के साथ हो रही छेडछाड का विरोध करने पर भाई की चाकू से गोदकर हत्या....

Desk Editor
29 Oct 2022 10:56 AM GMT
बहन के साथ हो रही छेडछाड का विरोध करने पर भाई की चाकू से गोदकर हत्या....
x

राजधानी नई दिल्ली के पटेल नगर में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया है. हैरानी की बात यह है कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक, 17 साल का अक्षय (बदला हुआ नाम) दिल्ली के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पूसा से पढ़ाई कर रहा था

. शुक्रवार रात जब वह रोजाना की तरह कंप्यूटर क्लास से बाहर निकला तो घर के सामने उसकी दो लड़कों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू की. मृतक के परिजनों का आरोप है कि बीते दिनों से इलाके के नाबालिग लड़के उनकी बेटी से छेड़छाड़ कर रहे थे. जिसका उनके बेटे ने विरोध किया तो उन लड़कों से उसका झगड़ा हो गया.


इसी का बदला लेने नाबालिगों ने हत्या कर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज के आधार हत्या में शामिल नाबालिगों का पता लगाया और उनको पकड़ लिया. अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है.

Next Story