दिल्ली

दिल्ली रोशनारा रोड सब्जी मंडी इलाके में जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट की बिल्डिंग आग लगने के बाद धराशाई हो गई, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
1 March 2023 12:53 PM GMT
दिल्ली रोशनारा रोड सब्जी मंडी इलाके में जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट की बिल्डिंग आग लगने के बाद धराशाई हो गई, देखें वीडियो
x

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके के रोशनारा बाग स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के केमिकल गोडाउन में आग लगने की वजह से 3 मंजिला इमारत पूरी तरह से जर्जर हो गई और अचानक से भरभराकर जमींदोज हो गई । पूरे इलाके में धूल का गुबार छा गया लेकिन गनीमत रही कि हादसे में कोई घायल नही हुआ ।

हादसे के वक्त दमकल कर्मी बिल्डिंग के अंदर आग बुझाने का काम कर रहे थे । तभी जोर जोर से मलबा गिरने की आवाज आई ओर दमकल कर्मी तुरंत बाहर निकल आए । हादसे में किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ, केवल तीन दमकल कर्मी मामूली रूप से घायल हुए हैं।

इलाके के लोगों का आरोप है कि इस बिल्डिंग को दमकल कर्मियों द्वारा गिराया गया है । करीब साढ़े 3 घंटे तक कैमिकल की आग में धु धु कर पूरी तरह से जलने के बाद तीन मंजिला इमारत खोखली हो गई ओर गिर गयी । यह इमारत काफी पुरानी ओर खंडर थी , जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट का गोदाम यहां पर कई सालों से चल रहा था। इस बिल्डिंग में बड़ी मात्रा में कैमिकल रखा जाता था, जिसकी वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था।

इलाके के लोगों का आरोप है कि बिल्डिंग के गिरने से मकानों में दरार आ गई है और इलाके में धूल का गुबार छा गया । जिसके चलते इलाके के लोग दहशत में है और अपने घर छोड़कर बाहर निकल आए । उन्हें अब भी अपने घरों में जाने में खतरा बना हुआ है कि कोई और हादसा ना हो जाए।



Next Story