दिल्ली

बदमाशों ने चार साल के मासूम बच्चे के सामने काटा मां का गला

सुजीत गुप्ता
13 Aug 2021 5:13 AM GMT
बदमाशों ने चार साल के मासूम बच्चे के सामने काटा मां का गला
x
अभी तक की जांच में पुलिस रोहित को ही आरोपी मानकर उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के मकसद का पता चल पाएगा।

अमन विहार इलाके में बुधवार रात बदमाशों ने चार साल के मासूम के सामने नर्स की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान 30 वर्षीय संगीता के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार, सविता राणा, पति अमित राणा और चार साल के बच्चे के साथ संडे बाजार, अमन विहार स्थित मकान में रहती थी। सविता नर्सिंग कोर्स करने के बाद एफ ब्लॉक, अमन विहार में एक क्लीनिक चला रही थी, जहां महिलाओं को प्रसव संबंधी सलाह दी जाती थी।

पुलिस ने चार साल के बच्चे से मिली सूचना को आधार बनाकर एफआईआर दर्ज कर ली है। छानबीन करने के बाद पुलिस को महिला के किसी परिचित पर हत्या करने का शक है। आस पास के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि इलाके के रहने वाले एक युवक से महिला की अकसर कहासुनी होती रहती थी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस को युवक पर हत्या करने का शक है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला का पति अमित पेशे से चालक है। वह नशे की गोलियों का सेवन करता है। अमित को नशे की गोलियां ड्रग्स तस्कर रोहित देता था। जब यह बात सविता को पता चली तो उसने रविवार को ही रोहित के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। अभी तक की जांच में पुलिस रोहित को ही आरोपी मानकर उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के मकसद का पता चल पाएगा। पुलिस आरोपी गिरफ्तारी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

नर्स की हत्या का गवाह उसका चार साल का बच्चा है। फिलहाल वह सदमे में है। हालांकि पुलिस ने परिजनों की सहायता से बच्चे से कुछ अहम जानकारियां हासिल की हैं, जिसके आधार पर वह हमलावर तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। परिजनों के अनुसार, सविता प्रत्येक दिन अपने चार साल के बेटे के साथ क्लीनिक पर जाती थी। बताया जाता है कि बुधवार को भी वह क्लीनिक गई लेकिन देर तक नहीं लौटी। परिजन जब क्लीनिक पर पहुंचे तो देखा कि वहां सविता की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और चार साल का बच्चा रो रहा था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है।


Next Story