दिल्ली

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिल रही हैं धमकियां, मिली आश्रम उड़ाने की चेतावनी, जान से भी मारने को कहा गया

Anshika
6 April 2023 3:15 AM GMT
कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिल रही हैं धमकियां, मिली आश्रम उड़ाने की चेतावनी, जान से भी मारने को कहा गया
x
मशहूर कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके खिलाफ उन्होंने एफ आई आर भी दर्ज कराई है।

मशहूर कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके खिलाफ उन्होंने एफ आई आर भी दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है। वही उनके आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मथुरा के एक मशहूर कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को धमकी दी गई है किसी अज्ञात शख्स ने उन्हें जान से मारने के लिए धमकी दी। कथावाचक को धमकी भरा खत मिला है। कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य को पहले भी धमकियां मिल चुकी है। इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करके कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी के मामले की कड़ी कार्रवाई और जांच शुरू कर दी जाएगी और इसके पीछे जो भी है उसका पता लगाया जाएगा दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

कथावाचक आचार्य अनिरुद्धाचार्य ने थाने में तहरीर दी कि एक अज्ञात शख्स ने धमकी भरा पत्र दिया है। धमकी देते हुए लिखा गया है कि तुम्हारा आश्रम उड़ाने हम वृंदावन आए हैं। इसके अलावा उनके परिवार के सदस्यों को भी जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं ।पत्र में यह भी लिखा गया है कि अगर 1 सप्ताह के अंदर अंदर 10000000 रुपए नहीं दिए तो आश्रम और तुम को दोनों को खत्म कर दिया जाएगा। मीडिया के अनुसार अब इस कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य की कथा मध्यप्रदेश के इंदौर में हो रही है। मथुरा पुलिस ने कथित धमकी भरे खत के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है।

बताया जा रहा है कि अनिरुद्धाचार्य को पहले भी ऐसे धमकी भरे खत मिल चुके हैं। खत में यह भी लिखा गया है कि हथियारों से लैस एक आदमी उन पर नजर बनाए हुए हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य काफी फेमस है ।उन्हें बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का करीबी माना जाता है ।बड़ी संख्या में लोग कथा वाचक की कथा सुनते हैं।

मथुरा के निवासी कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य की कथा सुनने लोग दूर-दूर से आते हैं और यह भी अपनी कथा सुनाने जगह-जगह जाते हैं। ऐसे में कोई अज्ञात शख्स उन पर नजर बनाए हुए हैं और उनसे 10000000 रुपए की मांग कर रहा है और उनको लगातार धमकी भरे खत आ रहे हैं। ऐसे में उनके परिवार पर भी खतरा मंडरा रहा है। अब उनके अनुयाई इन धमकी भरे खत के पीछे शख्स का पता करना चाहते हैं।

Next Story