दिल्ली

दिल्ली में तीन किन्नर गिरफ्तार, राहगीरों को लूटने का है आरोप

Sakshi
13 Feb 2022 5:18 AM GMT
दिल्ली में तीन किन्नर गिरफ्तार, राहगीरों को लूटने का है आरोप
x

Delhi News, Delhi Police issues traffic advisory

राजधानी दिल्ली में सड़कों पर आम लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 किन्नरों को साउथ-वेस्ट जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है...

राजधानी दिल्ली में सड़कों पर आम लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 किन्नरों को साउथ-वेस्ट जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि इन तीनों की पहचान, श्रेया, कवीना और चांदनी के तौर हुई है। पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर इनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 फरवरी को पीसीआर कॉल पर किशनगढ़ इलाके से एक शख्स ने अपने साथ हुई लूटपाट की वारदात की जानकारी दी थी, पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो पीड़ित मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वो मुनिरका से लाडो सराय अपने घर की तरफ जा रहा था तभी 3 किन्नरों ने उसे रोका और जबरन एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर काफी अंधेरा था। वहां किन्नरों ने पीड़ित की पिटाई की और उसके पास से कैश और एटीएम कार्ड और दस्तावेज छीन ले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तमाम बस स्टैंड और तमाम उन जगहों की तलाशी ली जहां किन्नरों के छुपे होने का अंदेशा था, पुलिस को कामयाबी मिली और तीनों किन्नर गिरफ्तार कर लिए गए, पीड़ित ने भी तीनों को पहचान लिया।

जांचके दौरान पूछताछ में तीनों किन्नरों ने बताया कि उन्हें शराब और ड्रग की लत लग चुकी है, पैसे और ड्रग की लत को पूरा करने के लिए वो देर रात को सड़क पर गुजरने वाले लोगों को रोक कर उनसे लूटपाट करते थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहां-कहां पर इन्होंने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है।

Next Story