धर्म-कर्म

Today horoscope 25april 2023:जाने आज का राशिफल

Anshika
25 April 2023 3:11 AM GMT
Today horoscope 25april 2023:जाने आज का राशिफल
x
जानें क्या कहते हैं सितारे आज आपके बारे में

जानें क्या कहते हैं सितारे, आज आपके बारे में

मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। आप व्यवसाय के कामों को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं, लेकिन आपको व्यवसाय के कामों के साथ-साथ अपने घर पर भी ध्यान देना होगा। जीवन साथी से किसी बात को लेकर कोई वाद विवाद खड़ा हो सकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल

आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। आप अपने परिजनों से तोल मोल कर बोलें, ये आपके लिए बेहतर रहेगा। माता पिता के आशीर्वाद से आप जीवन साथी के लिए किसी छोटे-मोटे व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल

आप अपने बिखरे कारोबार को संभालने में लगे रहेंगे जिसके कारण आपको संतान के करियर की चिंता भी हो सकती है। आपको किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को यदि किसी काम को लेकर चिंता बनी हुई थी, तो वह भी आज दूर होगी।,

कर्क दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनें लेकर आने वाला है। आज आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को पहले करूं और किसे बाद में। यदि व्यवसाय संबंधी सलाह लेने की आवश्यकता हो, तो आप अपने भाइयों से ले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल

आज का दिन राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत करेंगे। आप खाली समय व्यतीत ना करें। जीवनसाथी यदि आप से नाराज चल रहे हैं, तो आप उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे और उन्हें शॉपिंग आदि पर भी लेकर जा सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल

आप किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांचना होगा। बिजनेस कर रहे लोग यदि किसी से धन उधार लेना चाहते हैं, तो वह भी आज उन्हें आसानी से मिल जाएगा। भाई बहनों से चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी और आपका कोई मित्र आपसे मुलाकात करने आ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल

विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आपकी किसी नई संपत्ति को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी।आज का दिन आप की आर्थिक स्थिति में मजबूती लेकर आएगा। यदि आप अपने आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित थे, तो आपकी वह चिंता आज दूर होगी। आपने यदि किसी से पहले धन उधार लिया था, तो वह उसे भी वापस कर सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

माता पिता की सेवा में आप दिन का कुछ समय व्यतीत करेंगे। आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपके कुछ पुराने लोग फिर से उभर सकते हैं, जिनको लेकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन आपको किसी गलती के लिए आज पछतावा हो सकता है। जो लोग विदेशों से आयात निर्यात का व्यापार करते हैं, उन्हें अपनी आंख व कान खुले रखना होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपनी उर्जा को सही काम में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। घर परिवार में यदि किसी बात को लेकर कुछ अनबन चल रही है, तो दोनों पक्षों को सुनकर ही कोई निर्णय लें। आपका कोई लेनदेन से संबंधित मामला निपट सकता है।आपको अपने आस-पड़ोस में होने वाले वाद विवाद से बचना होगा।

मकर दैनिक राशिफल

आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप परिवार में किसी पूजा पाठ भजन, कीर्तन आदि का आयोजन करा सकते हैं। माताजी की सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है।आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करके आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है, जो उनकी खुशी का कारण बनेगा। आपको अपने कामों में लापरवाही नहीं करना चाहिए।

मीन दैनिक राशिफल

माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपको अपने किसी बचपन के मित्र से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे आप अपनी कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। किसी लेनदेन के मामले में आप किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।आपने संतान को यदि कुछ जिम्मेदारियां सौंपी, तो वह उन पर खरी करेंगे।

Next Story