लाइफ स्टाइल

Tooth Pari Teaser: नई सीरीज टूथ परी का टीजर हुआ रिलीज, दिखाई दी खौफनाक वैंपायर, शांतनु माहेश्वरी बनेंगे डेंटिस्ट

Anshika
7 April 2023 6:46 PM GMT
Tooth Pari Teaser: नई सीरीज टूथ परी का टीजर हुआ रिलीज, दिखाई दी खौफनाक वैंपायर, शांतनु माहेश्वरी बनेंगे डेंटिस्ट
x
गंगूबाई काठियावाड़ी से हिंदी सिनेमा में जाने वाले एक्टर शांतनु माहेश्वरी अब थ्रिलर वेब सीरीज 'टूथ परी: वेन लव बाइट्स' में नजर आएंगे। इस सीरीज का टीजर रिलीज किया गया है

गंगूबाई काठियावाड़ी से हिंदी सिनेमा में जाने वाले एक्टर शांतनु माहेश्वरी अब थ्रिलर वेब सीरीज 'टूथ परी: वेन लव बाइट्स' में नजर आएंगे। इस सीरीज का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे देख फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। यह एक लव स्टोरी है जिसमें खौफनाक तरीके से ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी से फेमस हुए शांतनु माहेश्वरी सीरीज में दिखाई देंगे। यह वेब सीरीज एक हॉरर वेब सीरीज है जिसमें शांतनु माहेश्वरी डेंटिस्ट का रोल निभाएंगे और तान्या एक वैम्पायर बनी हुई है। इसमें रेवती, सिकंदर खेर और आदिल हुसैन भी हैं।

यह वेब सीरीज 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आएगी संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके शांतनु माहेश्वरी सीरीज में नजर आएंगे। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है जिससे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

मेकर्स ने Tooth Pari: When Love Bites के टीजर के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। यह नेटफ्लिक्स पर 20 अप्रैल को रिलीज होगी। 'टूथ परी' का टीजर देख फैन्स एक्साइटेड हो गए हैं और अब इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'टूथ परी' में वैम्पायर की लव स्टोरी दिखाई जाएगी, लेकिन इसमें काफी ट्विस्ट और टर्न्स होंगे। टीवी की दुनिया में पहले भी वैंपायर और उनकी लव स्टोरी पर काफी शोज बन चुके हैं लेकिन अब एक शो तेरे इश्क में घायल टीवी पर दिखाया जा रहा है लेकिन अब देखना है कि टूथ परी में क्या खास है और वह किस तरह से अन्य शोज से अलग होगा।

टीजर में दिखाया गया है कि रूमी यानी कि तान्या डेंटिस्ट शांतनु माहेश्वरी के पास जाती है और डेंटिस्ट उससे पूछता है कि यह दांत कैसे टूटा? इस पर वह जवाब देती है की गलती से। इसके बाद डेंटिस्ट का हाथ कट जाता है जिसका खून तान्या के मुंह में चला जाता है और उसे उसका स्वाद बहुत अच्छा लगता है क्योंकि वह वैंपायर है।'टूथ परी' को प्रतीम दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। सीरीज की कहानी कोलकाता के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें शांतनु माहेश्वरी के अलावा सिकंदर खेर, तिलोत्तमा शोम, आदिल हुसैन और रेवती भी नजर आएंगी। यह वेब सीरीज 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आएगी।इस सीरीज का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे देख फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। यह एक लव स्टोरी है जिसमें खौफनाक तरीके से ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं।हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है जिससे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

Next Story