दिल्ली

UKPSC पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 आ गए हैं नतीजे जल्द करें अपना रिजल्ट डाउनलोड

Anshika
26 April 2023 4:30 PM GMT
UKPSC पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 आ गए हैं नतीजे जल्द करें अपना रिजल्ट डाउनलोड
x
अगर आपने भी उत्तराखंड सर्विस कमीशन के पटवारी पद का एग्जाम दिया था तो अब उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूकेपीएससी पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 के नतीजे जारी कर दिए हैं. नीचे दिए लिंक से आसानी से कर लें चेक.

UKPSC Patwari Result 2023: अगर आपने भी उत्तराखंड सर्विस कमीशन के पटवारी पद का एग्जाम दिया था तो अब उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूकेपीएससी पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 के नतीजे जारी कर दिए हैं. नीचे दिए लिंक से आसानी से कर लें चेक.

Uttarakhand Patwari Result 2023 Declared: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के पटवारी पद के लिए हुई भर्ती परीक्षा के नतीजे अब जारी कर दिए गए हैं जिन अभ्यर्थियों ने इसका एग्जाम दिया था,वह यूकेपीएससी के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर इसके नतीजे चेक कर सकता है.ऐसा करने के लिए उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – psc.uk.gov.in. रेवेन्यू सब इंस्पेक्टर (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा 2022 देने वाले उम्मीदवार, इस वेबसाइट से यानी ऑनलाइन रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

अब आगे की प्रक्रिया होगी

रिजल्ट के पीडीएफ में कैंडिडेट अपना नाम देख सकते हैं और यदि वह चयनित हो गए होंगे तो अब उनका आगे का सिलेक्शन प्रोसेस होगा. इसके लिए अब उन्हें फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड से गुजरना होगा।कमीशन ने पटवारी रिजल्ट के साथ यूकेपीएससी पटवारी कट-ऑफ और यूकेपीएससी पटवारी आंसर-की भी रिलीज की है.इन स्टेप्स को फॉलो करके नतीजे चेक कर सकते हैं.

इन आसान स्टेप्स से देखें रिजल्ट

रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी psc.uk.gov.in पर.

यहां होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा हो- Revenue Sub Inspector (Patwari/Lekhpal) Exam – 2022.

ऐसा करते ही एक नया पेज खुल जाएगा. इस पेज पर अपने डिटेल डालें और सबमिट कर दें.

इतना करते ही रिजल्ट की पीडीएफ आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिख जाएगी.

इस लिस्ट में से अपना रोल नंबर चेक करें और चाहें तो इस फाइल को डाउनलोड करके रख लें. ये आगे आपके काम आ सकती है.

रिजल्ट देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं. अपने रिजल्ट का एक प्रिंटआउट जरूर निकलवाए

इस डेट पर होगा पीईटी और डीवी राउंड

काफी कमीशन के मुताबिक जो शेड्यूल जारी किया गया है उसमें पीईटी/पीएसटी और डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन राउंड 24 अप्रैल से 05 मई 2023 के बीच आयोजित कराया जाएगा. इस भर्ती में चुने गए कैंडिडेट 7 अप्रैल 2023 को इस बारे में डिटेल देख पाएंगे। इसी वेबसाइट से आंसर-की और कट-ऑफ मार्क्स भी चेक किए जा सकते हैं. अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.आपको बता दें कि इस नतीजे में किसी भी तरीके की फेक न्यूज़ से बचें।

Next Story