दिल्ली

Video: दिल्ली मेट्रो की पटरी पर जब ये शख्स करने लगा पेशाब, तभी बनाया ये वीडियो और किया वायरल,जानें DMRC ने क्या कहा

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2022 6:06 AM GMT
Video: दिल्ली मेट्रो की पटरी पर जब ये शख्स करने लगा पेशाब, तभी बनाया ये वीडियो और किया वायरल,जानें DMRC ने क्या कहा
x

Man Urinating On Delhi Metro Tracks: दिल्ली मेट्रो स्टेशन की पटरियों पर पेशाब करते एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको इंटरनेट यूजर्स ने निराशाजनक बताया है। दिल्ली के मेट्रो स्टेशन के परिसर अपने साफ-सुथरे माहौल के लिए जाना जाता हैं।

इस वीडियो को संजीव बब्बर नाम के एक ट्विटर यूजर ने 29 अक्टूबर को साझा किया था। इसमें दिख रहा है कि मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बनी पीली रेखा के पार खड़े होकर शख्स पटरियों पर पेशाब कर रहा है।

संजीव बब्बर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हो सकता है कि दिल्ली मेट्रो में ऐसा पहली बार हुआ हो। अभी-अभी व्हाट्सएप पर एक वीडियो मिला है। आपके साथ साझा कर रहा हूं।

वीडियो में रिकॉर्डिंग करने वाले व्यक्ति को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि आप कहां पेशाब कर रहे हैं? आप यहां पेशाब क्यों कर रहे हैं? इस पर नशे में धुत दिखाई देने वाले शख्स ने जवाब दिया कि हो गया, ज्यादा हो गया (मैंने थोड़ा बहुत पी लिया)।

संजीव बब्बर ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन और मुख्यमंत्री कार्यालय दिल्ली को टैग किया है। अधिकारियों ने ट्वीट का जवाब दिया और उनसे आगे की जांच के लिए स्टेशन का नाम पूछा। बब्बर ने यह संकेत देकर जवाब दिया कि यह मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन है। इसकी रिपोर्ट करने के लिए ट्विटर यूजर को धन्यवाद देने के साथ दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने सुझाव दिया कि ऐसे में लोग उनकी 24 घंटे की सुरक्षा हेल्पलाइन पर कॉल करें।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कहा, 'नमस्कार, प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, यदि ऐसी कोई गतिविधि देखी जाती है, तो यात्री निकटतम डीएमआरसी अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं या हमारे 24×7 हेल्पलाइन नंबर 155370 या सुरक्षा हेल्पलाइन नंबर 155655 पर संपर्क कर सकते हैं, ताकि तत्काल कार्रवाई की जा सके।

बता दें, पिछले महीने दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के शौचालय के अंदर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 22 वर्षीय कॉन्सटेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक जवान बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला था और वह साल 2021 में सीआईएसएफ में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। जवान की तैनाती वेलकम मेट्रो स्टेशन पर थी।

Next Story