लाइफ स्टाइल

521 लीटर का बूट स्पेस, मिलेगी 19.40 kmpl की माइलेज, Volkswagen की इस कार की जाने कीमत,

Anshika
8 April 2023 4:23 PM GMT
521 लीटर का बूट स्पेस, मिलेगी 19.40 kmpl की माइलेज, Volkswagen की इस कार की जाने कीमत,
x
Volkswagen Virtus में 1-लीटर और 1.5-लटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं। जो अधिकतम 150 PS की पावर और 250 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Volkswagen Virtus में 1-लीटर और 1.5-लटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं। जो अधिकतम 150 PS की पावर और 250 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

इंडियन कार मार्केट में Volkswagen अपने सेफ्टी फीचर्स के लिए जानी पहचानी जाती है और लोग इसे इसीलिए पसंद भी करते हैं। हाल ही में कंपनी की सेडान कार Volkswagen Virtus को क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिले हैं। यह फैमिली कार है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 11.47 लाख से 18.57 लाख रुपये एक्स शोरुम में बाजार में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि वॉक्सवैगन की इस कार में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल हैं। बाजार में इस कार का हुंडई वरना स्कोडा Slavia, Maruti Suzuki Ciaz, और Honda City से सीधा मुकाबला है। सेफ्टी के लिए कार में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज और रियर पार्किंग सेंसर जैसी फीचर्स हैं। कार में पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

Volkswagen Virtus में 1-लीटर और 1.5-लटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलता है।इस कार में आपको 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है कार 19.40 kmpl की माइलेज देती है। कार में वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।Volkswagen Virtus में 1-लीटर और 1.5-लटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं। जो अधिकतम 150 PS की पावर और 250 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Volkswagen Virtus दो ट्रिम और 6 कलर ऑप्शन

कार में सिंगल-पैन सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक, वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और रेन-सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। विर्टस का बेस मॉडल comfortline है और टॉप वेरिएंट फॉक्सवेगन विर्टस जीटी प्लस की प्राइस ₹ 18.57 लाख हैडुअल-टोन इंटीरियर थीम के साथ इसमें रेड एक्सेंट्स दिए गए हैं, जो इसके स्पोर्टी लुक में इजाफा करते हैं। इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स और केबिन के अंदर आठ-स्पीकर ऑडियो सिस्टम मिलता है। यह सेडान काफी आरामदायक है और इसमें पीछे की तरफ यात्रियों के लिए काफी जगह है। विंडो का बड़ा साइज और सेगमेंट में सबसे बड़ा 521 लीटर का बूट स्पेस लंबी यात्राओं के लिए वर्टस को पसंदीदा ऑप्शन बना सकता है।

Volkswagen Virtus दो ट्रिम Dynamic Line (Comfortline, Highline, Topline) और Performance Line (GT Plus) में मिलती है। बाजार में इसके 6 कलर ऑप्शन Curcuma Yellow, Rising Blue Metallic, Reflex Silver, Carbon Steel Grey, Candy White और Wild Cherry Red मिलते हैं।

Next Story