लाइफ स्टाइल

वोल्वो ने घोषणा की कि छोटी EX30 SUV इलेक्ट्रिक EX90 के नीचे होगी .

Smriti Nigam
9 May 2023 10:58 AM GMT
वोल्वो ने घोषणा की कि छोटी EX30 SUV इलेक्ट्रिक EX90 के नीचे होगी .
x
वोल्वो ने EX30 के लिए पहला टीज़र जारी किया, जो बोल्ड एलईडी के साथ एक अभिव्यंजक डिज़ाइन और संभवतः एक पूर्ण-चौड़ाई वाला फ्रंट लाइट बार है। एक नया वोल्वो ईवी अगले महीने आ रहा है

वोल्वो ने EX30 के लिए पहला टीज़र जारी किया, जो बोल्ड एलईडी के साथ एक अभिव्यंजक डिज़ाइन और संभवतः एक पूर्ण-चौड़ाई वाला फ्रंट लाइट बार है। एक नया वोल्वो ईवी अगले महीने आ रहा है, स्वीडिश ऑटोमेकर आज पहली बार EX30 को बाजार मे ला रहा है।

EX30, EX90 से छोटा होगा ,ऐसा लगता है कि इस क्रॉसओवर में भारी क्रीज्ड बॉडीवर्क और बोल्ड एलईडी लाइटिंग है। वोल्वो ने आज अपने चौथे इलेक्ट्रिक वाहन के आने की घोषणा की जो बैटरी से चलने वाली नई एसयूवी को EX30 कहा जाएगा और यह 7 जून को अपनी पूरी शुरुआत करेगी, उसी दिन अमेरिकी ग्राहकों के लिए reservation शुरू होगा। EX30, XC40 रिचार्ज, C40 रिचार्ज और EX90 का अनुसरण करता है।

वोल्वो ने नाम के अलावा कोई विवरण साझा नहीं किया, लेकिन एक छोटा टीज़र वीडियो ने शुरुआती संकेत दिया कि क्या उम्मीद की जाए। वीडियो में एक एसयूवी दिखाई देती है जो EX90 के नीचे स्लॉट करेगी - जो तीन-पंक्ति XC90 के इलेक्ट्रिक समकक्ष के रूप में कार्य करती है - टैगलाइन "समथिंग स्मॉल इज कमिंग" द्वारा जोर दिया गया है। हम वोल्वो के क्लासिक वर्टिकल टेललाइट्स, एक तराशे हुए हुड की एक झलक भी देखते हैं, और हेडलाइट्स को जोड़ने वाली एक पूर्ण-चौड़ाई वाली लाइट बार प्रतीत होती है।

2024 EX90 के अंतिम पतन के बाद स्वीडिश ब्रांड की नई नामकरण योजना को सहन करने वाली EX30 दूसरी इलेक्ट्रिक वोल्वो होगी। EX90 में 496 हॉर्सपावर तक का डुअल-मोटर ऑल-व्हील-ड्राइव पावरट्रेन है। यह स्पष्ट नहीं है कि EX30 को XC40 रिचार्ज और C40 रिचार्ज के सापेक्ष कैसे रखा जाएगा। यह एक अप्रत्यक्ष प्रतिस्थापन के रूप में कार्य कर सकता है, परिवर्तित गैस-संचालित रिचार्ज मॉडल की जगह एक समर्पित इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म के साथ EX30 के आधिकारिक प्रकटीकरण से पहले अगले महीने उभरने वाली अधिक जानकारी देखे

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story