दिल्ली

पिता की हुई पिटाई तो बदला लेने के लिए बेटे ने आंख पर मारी गोली

Satyapal Singh Kaushik
16 July 2022 10:00 AM GMT
पिता की हुई पिटाई तो बदला लेने के लिए बेटे ने आंख पर मारी गोली
x
घटना दिल्ली के जहांगीरपुर इलाके की है

दिल्ली के जहांगीरपुर से एक घटना देखने को मिल रही है। जहां पिता की पिटाई का बदला बेटे ने इस शख्स के आंख में गोली मारकर लिया है। घटना के समय पीड़ित पार्क के पास बैठा हुआ था। तभी तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए। इनमें से एक ने उसे गोली मारी और फरार हो गए। गोली पीड़ित की आंख में लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

जानिए पुलिस ने क्या कहा

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आई। इसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली लगी है। पीड़ित का नाम जावेद है जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में रहता है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया।

पूछताछ करने पर पता चला कि एच-4 ब्लॉक में रहने वाले अंसार अहमद के 36 साल के बेटे जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। पीड़ित ने बताया कि शाम करीब 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के पास बैठा था। इस दौरान उसके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने उसके चेहरे पर गोली मारी और सभी वहां से भाग गए। फिलहाल पीड़ित की हालत स्थिर है।

मामला हुआ है दर्ज

पुलिस ने इस संबंध में जहांगीरपुरी थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विशेष स्टाफ की टीम द्वारा 4 सीसीएल को गिरफ्तार किया गया है। उत्तर पश्चिम जिला एवं अपराध में इस्तेमाल की गई एक देशी पिस्टल बरामद की है। उन्होंने खुलासा किया कि पीड़ित ने लगभग सात महीने पहले पकड़े गए एक नाबालिग लड़के के पिता को पीटा था और आज सभी उससे बदला लेने आए थे।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story