दिल्ली

पति ने चुपके से बनाई अपनी पत्नी की वीडियो, जीजा और साली का था अफेयर,फिर हुआ यह कारनामा

Anshika
5 April 2023 5:19 PM GMT
पति ने चुपके से बनाई अपनी पत्नी की वीडियो, जीजा और साली का था अफेयर,फिर हुआ यह कारनामा
x
अगर आपको शादी अटेंड करने गए हो और चारों तरफ खुशियों का माहौल हो सब मेहमान तैयार हो और दूल्हा दुल्हन भी स्टेज पर खड़े हो और दोनों को देखकर लोग दुआएं दे रहे हो

अगर आपको शादी अटेंड करने गए हो और चारों तरफ खुशियों का माहौल हो सब मेहमान तैयार हो और दूल्हा दुल्हन भी स्टेज पर खड़े हो और दोनों को देखकर लोग दुआएं दे रहे हो और शादी की रस्में भी शुरू होने वाली हो लेकिन तभी स्क्रीन पर दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो चला दिया जाए तो ऐसे में क्या होगा। इसके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा और बाकी लोग इस पर क्या रिएक्शन देंगे यह भी नहीं पता होगा। एक दूल्हे के अनोखे बदले का मामला सामने आया है।

यह मामला चीन का है बताया जा रहा है कि एक कपल की इंगेजमेंट करीब 6 महीने पहले हुई थी लेकिन इसके बाद ही होने वाली दुल्हन अपने जीजा के साथ ज्यादा दिखाई देने लगी। वह अपने जीजा से प्यार करती थी और इस बात का शक दूल्हे को हो गया। एक दिन उसने रंगे हाथों अपनी होने वाली दुल्हन का और जीजा का वीडियो साथ में बना लिया। यह वीडियो रोमांस करता हुआ वीडियो था। खास बात तो यह है कि कोई रिएक्शन देने के बजाय उस दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन और उसके जीजा का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. दूल्हे ने भी अपने गुस्से को कंट्रोल में करते हुए कुछ बड़ा धमाका करने का सोचा.

इसके 6 महीने बाद जब दूल्हा दुल्हन की शादी का दिन आया तो हर किसी के चेहरे खुशी से चमक रहे थे। दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े थे लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल क्या होने वाला है लेकिन तभी स्टेज के ठीक पीछे लगी खूब बड़ी सी स्क्रीन पर अचानक से दुल्हन और उसके जीजा का रोमांस भरा वीडियो चलने लगा. यह देखते ही दुल्हन बौखला गई और उसने अपने हाथों का बुके दूल्हे के ऊपर फेंक दिया. इसके बाद शादी में हो हल्ला मच गया. दुल्हन का यह रवैया देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह मामला साल 2019 का है उसमें टिक टॉक पर काफी वीडियो वायरल हो रहे थे। उस समय यह वीडियो काफी वायरल हुआ था और बाद में पत्नी ने घरेलू हिंसा करने का आरोप भी लगाया था। उस से परेशान होकर उसने अपने जीजा में इंटरेस्ट लेना शुरू कर दिया था लेकिन इस वीडियो के बाद कई लोग दूल्हे का पक्ष लेते हुए नजर आए।यह मामला चीन का है बताया जा रहा है कि एक कपल की इंगेजमेंट करीब 6 महीने पहले हुई थी लेकिन इसके बाद ही होने वाली दुल्हन अपने जीजा के साथ ज्यादा दिखाई देने लगी।

Next Story