दिल्ली

श्रद्धा पर बुलाई गई महापंचायत में हंगामा, महिला ने मंच पर शख्स को चप्पल से पीटा; VIDEO

Arun Mishra
29 Nov 2022 11:51 AM GMT
श्रद्धा पर बुलाई गई महापंचायत में हंगामा, महिला ने मंच पर शख्स को चप्पल से पीटा; VIDEO
x
श्रद्धा की हत्या के विरोध में बुलाई गई महापंचायत में जबरदस्त हंगामा हो गया...!!

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंदू एकता मंच द्वारा श्रद्धा की हत्या के विरोध में बुलाई गई महापंचायत में जबरदस्त हंगामा हो गया है। एक महिला स्टेज पर आ गई और एक एनाउंसर को चप्पल से पीट दिया। महिला का कहना था कि उसकी बच्ची पांच दिन से गायब है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। महिला का आरोप है कि उसने जिसे मारा है उसका बेटा उसकी बेटी को भगाकर ले गया है और पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

माइक से हटाने की कोशिश की, तो महिला ने चप्पल से पीटा

इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि महापंचायत चल रही थी तभी एक महिला अपनी शिकायत बताने के लिए मंच पर चढ़ी। जब शख्स ने उसे धक्का देकर माइक से हटाने की कोशिश की, तो महिला ने अपनी चप्पल निकल ली और उस शख्स को मारने लगी। इसके बाद वहां अजीबोगरीब स्थिति खड़ी हो गई। जिसके बाद मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करके महिला को रोका। यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था इसके बावजूद हंगामा हुआ। यह महापंचायत दिल्ली के छतरपुर में हो रही थी।

श्रद्धा के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंके

बता दें कि हाल ही में श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी। दोनों 8 मई से दिल्ली के महरौली में फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे। 18 मई को श्रद्धा और आफताब का झगड़ा हुआ था इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी। श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने उसके शव के करीब 35 टुकड़े करके एक बड़े से फ्रिज में रखे थे। आरोप है कि अफताब ने बाद में धीरे-धीरे हर दिन दिल्ली के जंगलों में श्रद्धा की लाश के टुकड़े फेंक दिए।

बता दें कि इस मामल में भी पुलिस को अभी तक पीड़िता की खोपड़ी, उसके शरीर के बाकी हिस्सों के साथ-साथ शरीर को क्षत-विक्षत करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार का पता नहीं चल पाया है।

Next Story