लाइफ स्टाइल

बाउंसर्स की गुंडागर्दी का वीडियो, शिल्पा शेट्टी की फोटो खींच रहे 2 फोटोग्राफर्स को बाउंसर्स ने पीटा

Arun Mishra
8 Sept 2017 11:16 AM IST
बाउंसर्स की गुंडागर्दी का वीडियो, शिल्पा शेट्टी की फोटो खींच रहे 2 फोटोग्राफर्स को बाउंसर्स ने पीटा
x
शिल्पा शेट्टी और उनके हसबैंड राज कुंद्रा की फोटो लेने की कोशिश कर रहे दो फोटोग्राफर्स की होटल के बाउंसर्स ने बुरी तरह से पिटाई कर दी...
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके हसबैंड राज कुंद्रा की फोटो लेने की कोशिश कर रहे दो फोटोग्राफर्स की होटल के बाउंसर्स ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस घटना में एक फोटोग्राफर को काफी चोट आई हैं। फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर दो बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार रात 1 से 2 बजे के बीच की है। शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा मुंबई के खार इलाके में स्थित बस्तियन होटल से बाहर आए। उन्हें देख कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी। शिल्पा शेट्टी भी आराम से होटल के बाहर खड़े होकर फोटोग्राफर्स को पोज दे रहीं थीं।

इसी दौरान होटल से दो बाउंसर आए और फोटोग्राफर्स को वहां से जाने के लिए कहा। फोटोग्राफर्स ने उनकी बात को अनसुनी कर दी और शिल्पा के फोटो लेते रहे। इसके बाद शिल्पा जैसे ही अपनी कार में बैठीं होटल के बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया।

इस हमले में राजू और हिमांशु शिंदे नाम के दो फोटोग्राफर्स को काफी चोट आई हैं। एक फोटोग्राफर को इतनी मार पड़ी कि उसके कपड़े फट गए और उसके चेहरे से खून निकलने लगा। घटना के बाद फोटोग्राफर्स ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी देनी चाही।आरोप है कि न तो किसी ने उनका फोन उठाया और न ही उनकी हेल्प के लिए आया।

वारदात के एक घंटे बाद होटल मालिक के फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद दोनों फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद शुक्रवार तड़के दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया।


Next Story