मनोरंजन

Urfi Javed ने पहनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेस, Photos देखकर रह जाएंगे Shocked !! ट्रोल्स ने लगाई क्लास

Arun Mishra
12 Jun 2023 6:26 AM GMT
Urfi Javed ने पहनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेस, Photos देखकर रह जाएंगे Shocked !! ट्रोल्स ने लगाई क्लास
x
उर्फी जावेद की जहां एक तरफ फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद का नाम आते ही लोग के मन में नई तरह की ड्रेस आ जाती है। दरअसल, उर्फी जावेद आए दिन नए तरह की ड्रेस पहनकर लोगों को सामने आती हैं। फिर चाहे उर्फी जावेद किसी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हों या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद हों। उर्फी जावेद एक बार फिर नए तरह की ड्रेस पहनकर मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट हुई हैं। उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। उर्फी जावेद के साथ उनकी बहन भी नजर आईं।

उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह यूनिक ड्रेस पहनी हुई है। उर्फी जावेद ने खास अंदाज का टॉप पहना हुआ है। उर्फी जावेद ने इस टॉप को मास्क के रूप में भी इस्तेमाल किया है। इसके अलावा उन्होंने स्कर्ट पहना हुआ है।


उर्फी जावेद की बहन अक्सर उनके साथ नजर आती हैं। उनकी फोटोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों में अच्छी बॉन्डिंग है। उर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस उनकी क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उर्फी जावेद की तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

उर्फी जावेद की जहां एक तरफ फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी जावेद पर लोगों ने जमकर निशाना साधा है।


उर्फी जावेद को लेकर एक यूजर ने लिखा है, 'ये सुधरने वाली नहीं है।' एक यूजर ने लिखा है, 'इसे बैन करो।' एक यूजर ने लिखा है, 'ये कैसे कपड़े पहनती है।' एक यूजर ने लिखा है, 'इसको शर्म नहीं आती है।'


उर्फी जावेद अक्सर ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उन पर इसका असर नहीं पड़ता है। उर्फी जावेद कई बार ट्रोल्स को करारा जवाब दे चुकी हैं। उर्फी जावेद अपनी यूनिक ड्रेसेस और बोल्डनेस को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Next Story