लाइफ स्टाइल

Kapil Sharma: बुरे फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा, अमेरिका में दर्ज हुआ मामला, जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
3 July 2022 5:45 AM GMT
Kapil Sharma: बुरे फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा, अमेरिका में दर्ज हुआ मामला, जानें- पूरा मामला
x
कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं. इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

Kapil Sharma: अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले देश के जानें-मने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मुसीबत में घिर गए हैं. कपिल शर्मा के खिलाफ अमेरिका में मामला दर्ज हो गया है. आपको बतादें कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं. इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है. हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का है.

अमेरिका टूर का है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था. जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था.

वादा करने के बाद भी नहीं लैटाया पैसा

इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं. उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है. कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है और अब वो कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

बता दें कि कपिल शर्मा फिलहाल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं. जुलाई के दूसरे हफ्ते वह न्यूयॉर्क में भी शो करेंगे. कपिल पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ परफॉर्मेंस दे चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल थे. कपलि सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

Next Story