लाइफ स्टाइल

आमिर के सपोर्ट में उतरी भतीजी जैन मैरी खान, बोलीं ये भावुक बात

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2022 9:43 AM GMT
Priyanka Chopra, Shahid Kapoor Karan, Johar Taapsee Pannu wish fans on 76th Independence Day, Instagram
x

Priyanka Chopra, Shahid Kapoor Karan, Johar Taapsee Pannu wish fans on 76th Independence Day, Instagram

Aamir khan Niece Zayn Marie Khan support of Laal Singh Chaddha

Aamir khan Niece Zayn Marie Khan support of Laal Singh Chaddha: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का सोशल मीडिया पर भारी विरोध हो रहा है। फिल्म का इन सबके चलते काफी नुकसान हुआ है। अब अपने अंकल के सपोर्ट में आमिर खान की भतीजी जैन मैरी खान सामने आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लाल सिंह चड्ढा के विरोधियों को आइना दिखाने की कोशिश की है।

जैन मैरी खान ने अपने पोस्ट में कहा- अगर आपने कभी भी आमिर खान की फिल्मों को पसंद किया हो.. अगर उन्होंने कभी भी आपको एंटरटेन किया है तो प्लीज जाकर जाकर लाल सिंह चड्ढा को जरूर देखें। उन्होंने बहुत ही शानदार फिल्म बनाई है। ऐसी घृणा सच में एक अच्छी फिल्म को खराब कर देगी।

इससे पहले वीकेंड में, ऋतिक ने 'लाल सिंह चड्ढा' देखी थी और फिल्म की प्रशंसा करते हुए एक ट्वीट किया था, 'अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा देखा। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म सिर्फ शानदार है। इस जेम को मिस मत करना दोस्तों, जाओ ! अभी जाओ। और ये फिल्म देखो। यह खूबसूरत है। और बेहद सुंदर भी।" हालांकि कुछ लोगों को ऋतिक रोशन का यूं आमिर खान को सपोर्ट करना पसंद नहीं आया। लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' का भी बायकॉट करने की मांग कर डाली।

फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर यूजर्स ने #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करा कर, फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी। इस सबसे आहत आमिर खान ने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए कहा, 'मुझे दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके दिल में, वे मानते हैं कि मैं कोई हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है। वे अपने दिल में विश्वास करते हैं, लेकिन यह झूठ है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। वह बात नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।'

Next Story