लाइफ स्टाइल

The Kashmir Files पर आमिर खान का आया बड़ा बयान, 'जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ..' दर्शकों से की ये खास अपील

Arun Mishra
21 March 2022 8:06 AM GMT
The Kashmir Files पर आमिर खान का आया बड़ा बयान, जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ.. दर्शकों से की ये खास अपील
x
आमिर खान ने हाल ही में कहा कि हर इंडियन को द कश्मीर फाइल्स जरूर देखनी चाहिए.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. कई सेलेब्स ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. अब आमिर खान (Aamir Khan) ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. आमिर ने बताया कि उन्होंने अभी तक 'द कश्मीर फाइल्स' नहीं देखी है लेकिन वह बहुत जल्द देखेंगे.

आमिर खान ने आगे कहा- फिल्म की सबसे खूबसूरत बात ये है कि फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखते हैं. आमिर ने कहा- मैं जरूर ये फिल्म देखूंगा और मैं ये देखकर खुश हूं कि फिल्म सक्सेसफुल हो रही है.

आमिर की दर्शकों से खास अपील

आमिर खान ने हाल ही में कहा कि हर इंडियन को द कश्मीर फाइल्स जरूर देखनी चाहिए. दरअसल, आमिर खान और आलिया भट्ट ने बीते दिन फिल्म RRR के लिए दिल्ली में एक इवेंट अटेंड किया था. इवेंट में मीडिया संग बातचीत के दौरान आमिर से द कश्मीर फाइल्स पर उनकी राय पूछी गई. इस पर एक्टर ने कहा- जी जरूर देखूंगा मैं...वो इतिहास का ऐसा हिस्सा है जो दिल दुखाता है...जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो दुख की बात है और ऐसी फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पर, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए.

'फिल्म की सफलता से बहुत खुश हूं'

आमिर खान ने आगे कहा कि, इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है जो मानवता में विश्वास करते हैं और यह अद्भुत है. इसलिए मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा और मैं इसकी सफलता को लेकर बहुत खुश हूं.

Next Story