लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी...बॉलीवुड के इस एक्टर का सनसनीखेज सुलासा

Arun Mishra
17 Sep 2022 6:45 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी...बॉलीवुड के इस एक्टर का सनसनीखेज सुलासा
x
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे. कहा जाता है कि अभिनेता ने सुसाइड कर लिया था.

आमिर खान के भाई और अभिनेता फैसल खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने ये भी कहा कि कभी-कभी इस तरह की सच्चाई सामने नहीं आती. ये प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के काफी समय बाद इस खबर को लेकर फिर से सुगबुगाहट बढ़ गई है. हालांकि, लोगों ने तो ये उम्मीद ही छोड़ दी है कि इस केस में किसी का भी नाम सामने आएगा.

फैसल खान का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में कई एजेंसियां​शामिल थीं. अभिनेता ने कहा कि अभिनेता की मौत पर मामला खुलेगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन यकीन है कि उनका कातिल जरूर है. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है. कई बार सच सामने भी नहीं आता. मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आए, ताकि सभी को पता चले, कि उनके साथ क्या हुआ था.


14 जून, 2020 को पाए गए थे सुशांत मृत

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे. कहा जाता है कि अभिनेता ने सुसाइड कर लिया था. पंखे से झूलते हुए उनकी लाश पुलिस ने पाई थी. उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेता के पिता ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी कई एजेंसियों ने पूछताछ की थी. सुशांत की मौत की सीबीआई जांच अभी जारी है. सुशांत का परिवार और फैंस अभी भी प्रार्थना कर रहे हैं कि अभिनेता को न्याय मिले

Next Story