लाइफ स्टाइल

Aashram 3 Trailer: धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, इस बार फूटेगा बाबा निराला के पाप का घड़ा, VIDEO वायरल

Arun Mishra
13 May 2022 7:57 AM GMT
Aashram 3 Trailer: धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, इस बार फूटेगा बाबा निराला के पाप का घड़ा, VIDEO वायरल
x
जी हाँ और सीजन 3 में बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सामने आने वाला है।

Aashram 3 Trailer : वेब सीरीज 'आश्रम-3' का ट्रेलर सामने आ गया है। ऐक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'बाबा निराला' के रोल में खूब धूम मचा दी थी। उनकी वेब सीरीज 'आश्रम' के दो सीजन फैंस ने खूब एन्जॉय किए और अब लंबे समय से फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। पॉप्युलर वेब सीरीज़ 'आश्रम 3' (Ashram 3) का ट्रेलर सामने आ गया है।

बता दें कि सीरीज 3 जून को रिलीज होगी। जी हाँ और सीजन 3 में बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सामने आने वाला है। जी दरअसल कई सारे दिलचस्प ट्विस्ट्स के साथ ये सीरीज फैंस को फिर सरप्राइज देने वाली है।

आपको बता दें कि इस बार बॉबी देओल (Bobby Deol) की सीरीज में फैंस को ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी दिखेंगी। जी हाँ और ये सीरीज अंधभक्ति, राजनीति, दुष्कर्म और ड्रग्स के इर्द गिर्द घूमती है। इसका पहला सीजन 2020 में आया था जो सुपरहिट रहा था। इस सीरीज ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के डूबे करियर को नई उड़ान दी है। जी हाँ, दोनों ही सीजन्स को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। आपको बता दें कि आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं।

हालाँकि आश्रम 3 में बदले की कहानी, बाबा निराला के भगवान बनने की जर्नी दिखाई जाएगी। अब बाबा निराला एक नई दुनिया बनाने वाले हैं। वह भगवान निराला बनने का सपना देख रहे हैं और बाबा से भगवान बनने के रास्ते में कई अड़चनें आएंगी, जिसे कैसे पार किया जाएगा ये सीरीज की रिलीज के बाद पता चलेगा। वहीं दूसरी तरफ बदले की आग में झुलस रही परमिंदर क्या इस बार अपना इंतकाम ले पाएगी? क्या बाबा का राज दुनिया के सामने आ जाएगा? यह सब देखने के लिए आपको 3 जून का इंतज़ार करना होगा।


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story