लाइफ स्टाइल

सुशांत की मौत के बारे में सुन इस एक्टर ने भी बना लिया था एक्टिंग को छोड़ने का मन

Arun Mishra
16 Aug 2020 8:31 AM GMT
सुशांत की मौत के बारे में सुन इस एक्टर ने भी बना लिया था एक्टिंग को छोड़ने का मन
x
एक ही जिम में जाते थे अंगद और सुशांत?

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पाकर ना केवल फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी सकते में आ गए थे. सुशांत ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया था. ऐसे में उन्हें टीवी इंडस्ट्री के भी कई एक्टर्स जानते थे. सुशांत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है और अब भी कई एक्टर्स ऐसे हैं जो इस खबर के साथ पूरी तरह से सहज नहीं हो पाए हैं. हाल ही में एक्टर अंगद हसीजा ने बताया कि उन्हें जब इस घटना के बारे में पता चला था तो उन्होंने इस प्रोफेशन को छोड़ने का मन बना लिया था.

अंगद ने एक अखबार के साथ बातचीत में कहा- सुशांत का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर काफी प्रेरणा से भरा रहा है और वे जल्द ही एक ऐसे स्टार बन गए थे जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा था. जब मुझे उनकी मौत के बारे में पता चला तो मैं अंदर से काफी टूट गया था और मुझे इंडस्ट्री छोड़ देने का मन किया था.

एक ही जिम में जाते थे अंगद और सुशांत

अंगद हसीजा को जब पता चला कि सुशांत डिप्रेशन में थे और दवाएं ले रहे थे तो वे काफी हैरान हुए थे. उन्होंने कहा कि मैं इस सब पर विश्वास नहीं कर पा रहा था. मुझे लगा कि अगर इतने टैलेंटेड परफॉर्मर को इंडस्ट्री के चलते इतना कुछ झेलना पड़ा है तो मेरी तो बॉलीवुड पहुंचने की कोई उम्मीद ही नहीं है. मैं काफी डर गया था और चिंता में था और मुझे नॉर्मल होने में थोड़ा समय लगा था.

अपने करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जब भी हताश या निराश हुआ तो मैं अपने परिवार के पास गया. मुझे लगता है कि ये जरूरी है कि आप जिस तरह के प्रोफेशन में है, आपके पास एक बैकअप होना ही चाहिए. अगर मैं एक्टिंग के करियर में फेल होता हूं तो मेरे पास अपना फैमिली बिजनेस भी है.

अंगद ने ये भी बताया कि उन्होंने अब तक आखिर क्यों इस मामले में कोई कमेंट क्यों नहीं किया था. उन्होंने कहा- मुझे ऐसा लगता है कि कई लोग उनके नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं. इसलिए मैं अब तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था. सुशांत और मैं 'जरा नचके दिखा' रियलिटी शो के दौरान दोस्त बने थे. हमारी अक्सर अवॉर्ड्स शोज के दौरान मुलाकात होती थी. मेरे शो का नाम बिदाई था वही लोग उन्हें पवित्र रिश्ता शो के सहारे जान चुके थे.

उन्होंने आगे कहा कि मैं और सुशांत दोनों एक ही जिम में भी जाते थे. वो हमेशा काफी ज्यादा एनर्जी से भरे रहते थे. अंगद ने आगे बताया कि वे दोनों भले ही कॉल्स या मैसेजे के सहारे एक दूसरे से कनेक्टेड नहीं रहते थे लेकिन इसके बावजूद दोनों की मुलाकात होती थी तो दोनों काफी गर्मजोशी से मिलते थे.

Next Story