लाइफ स्टाइल

VIDEO : ड्राइवर पर भड़के सैफ, 'शीशे ऊपर कर लें वरना पड़ेगी' - कल आएगा काले हिरण शिकार मामले में फैसला

Arun Mishra
4 April 2018 11:36 AM GMT
VIDEO : ड्राइवर पर भड़के सैफ, शीशे ऊपर कर लें वरना पड़ेगी - कल आएगा काले हिरण शिकार मामले में फैसला
x
केस की सुनवाई की वजह से बने माहौल से परेशान सैफ अली खान अपने ड्राइवर को फटकारते हुए पाए गए.
मुंबई : 5 अप्रैल को 19 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट का फैसला आने वाला है. केस की सुनवाई के लिए आरोपी सितारे जोधपुर के लिए निकल चुके हैं. सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम पर शिकार के लिए उकसाने का आरोप है. इस बीच सैफ अली खान के अपने ड्राइवर को डांटने की खबर आ रही हैं.
केस की सुनवाई की वजह से बने माहौल से परेशान सैफ अली खान अपने ड्राइवर को फटकारते हुए पाए गए. वे ड्राइवर को ये कहते हुए सुनाई दिए कि 'शीशे ऊपर कर लें वरना पड़ेगी'.
Actor Saif Ali Khan outside Jodhpur Airport

बता दें, कोर्ट ने आदेश दिया था कि केस की सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहना है. 5 अप्रैल को कोर्ट फैसला सुनाएगा कि शिकार मामले में आरोपी सलमान खान को जेल होगी या फिर बेल. सलमान को छोड़कर बाकी सभी सितारे जोधपुर के लिए निकल गए हैं. कई सितारे मुंबई एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए निकलते हुए देखे गए.
सैफ ने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से बात नहीं की. इस मामले में आजतक की टीम ने तब्बू से बातचीत की कोशिश की. पर उन्होंने भी कमेंट करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, इस वक्त बातचीत करने के लिए ये सही प्लेटफार्म नहीं है.
बता दें कि सलमान पर ''हम साथ साथ हैं'' फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्टूबर 1998 को ''कनकानी'' गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था. उसके बाद से सलमान कई बार इस केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं. पिछले हफ्ते सीजीएम कोर्ट (जोधपुर ग्रामीण) में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था. इससे पहले सलमान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे.
Next Story