लाइफ स्टाइल

एक्टर थालापथी विजय ने अपने मां-पापा सहित 11 लोगों पर दर्ज कराया केस, जानें- क्या है पूरा मामला

Arun Mishra
20 Sep 2021 5:27 AM GMT
एक्टर थालापथी विजय ने अपने मां-पापा सहित 11 लोगों पर दर्ज कराया केस, जानें- क्या है पूरा मामला
x
थलापति विजय ने कथित तौर पर मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कर अपने ही पैरेंट्स के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है।

'मास्टर' अभिनेता थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अक्सर अपनी फिल्मों और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार वो एक अलग वजह से सुर्खियों में हैं। थलापति विजय ने कथित तौर पर मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कर अपने ही पैरेंट्स के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है।

क्या है वजह

जानकारी के मुताबिक विजय ने अपने माता-पिता के साथ कुल 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल विजय के पिता व निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम 'ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम' रखा था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है, जबकि उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं।

पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही विजय ने एक बयान में कहा था कि उनका इस चुनावी पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। अपने बयान में विजय ने फैन्स से अपील की थी कि वो इस पार्टी से सिर्फ उनके नाम के लिए नहीं जुड़े। विजय ने आगे कहा था कि अगर कोई भी उनके नाम, उनकी तस्वीर या उनके फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे। इसके बाद अब बताया जा रहा है कि विजय ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की है।

410 करोड़ रुपये की संपत्ति

बता दें कि थलापति विजय साउथ इंडियन सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। थलापति विजय कई बड़ी कंपनियों के लिए विज्ञापन करते हैं। अनुमान है कि हर साल विज्ञापनों से वह 10 करोड़ कमाते हैं। विजय कोका कोला, इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स सहित अन्य ब्रांड के लिए प्रचार करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय की सालाना आय 2019 से 100-120 करोड़ के आस-पास हैं। इनमें फिल्मों से लेकर विज्ञापनों से होने वाली आय शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, विजय की कुल संपत्ति 56 मिलियन डॉलर यानी करीब 410 करोड़ रुपये है।

कारों के शौकीन

विजय को लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनके कलेक्शन में Rolls Royce Ghost है जिसकी कीमत करीब छह करोड़ है। इसके अलावा उनके पास 1.30 करोड़ की ऑडी A8, 90 लाख की बीएमडब्ल्यू X6, 75 लाख की बीएमडब्ल्यू सीरीज 5 और 35 लाख की मिनी कूपर है।

Next Story