लाइफ स्टाइल

Mrunal Thakur PHOTOS: बिकिनी में फोटो शेयर कर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ग्लैमरस लुक ने ढाया कहर

Arun Mishra
26 Jun 2022 6:42 AM GMT
Mrunal Thakur PHOTOS: बिकिनी में फोटो शेयर कर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ग्लैमरस लुक ने ढाया कहर
x
मृणाल पिछले लंबे वक्त से अपनी फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपने स्टाइलिश अंदाज और शानदार अभिनय से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। उन उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का शुमार है, जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। अपने करियर की शुरुआत मृणाल ठाकुर ने टीवी इंडस्ट्री से शुरू की थी। मशहूर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में एक्ट्रेस नजर आई थीं।

खास बात ये है कि दर्शकों ने भी उन्हें हर रूप में पसंद किया है. मृणाल पिछले लंबे वक्त से अपनी फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Mrunal Thakur

मृणाली सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन लोगों को उनका नया फोटोशूट देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी नई तस्वीरें दिखाई हैं. इसमें वह इतनी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.


टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर कुछ समय पहले शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आई थीं और अब वे आदित्य रॉय कपूर के साथ तमिल फिल्म थडम के रीमेक में नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर फिल्म में पुलिस का रोल निभा रहे हैं, वहीं मृणाल ठाकुर फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ठाकुर इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं।


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हर तस्वीर में मृणाल का अलग अंदाज दिख रहा है. हालांकि लोगों की नजरें उनके बिकिनी लुक पर टिकी रह गई है.

Next Story