मनोरंजन

अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका मिला शव! इंडस्ट्री में हड़कंप!

Special Coverage News
10 Jun 2024 8:07 AM GMT
अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका मिला शव! इंडस्ट्री में हड़कंप!
x
इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है.

अभिनेत्री और पूर्व एयर होस्टेस नूर मालाबिका दास मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं, पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। काजोल अभिनीत वेब सीरीज़ 'द ट्रायल' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर नूर को 6 जून को उनके लोखंडवाला स्थित आवास पर मृत पाया गया। इस खबर ने मनोरंजन उद्योग को सदमे में डाल दिया है, और उनकी मौत की परिस्थितियों की जांच चल रही है।

पंखे से लटक कर दी जान

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है. इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 6 जून को नूर मालाबिका दास का शव उनके लोखंडवाला घर से बरामद किया. जहां एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुसाइड की है. हालांकि, मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आई है.

पुलिस का कहना है कि नूर मालाबिका के आस-पास रहने वालों को उनके घर से बदबू आ रही थी. पड़ोसियों ने जब ओशिवारा पुलिस को इस बारे में सूचना दी, तो उन्होंने एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़कर फ्लैट में जाकर चेक किया. अंदर घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया. ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब नूर के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई भी सामने नहीं आया और ना किसी ने उनका शव लिया. ऐसे में पुलिस ने लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली NGO की मदद से रविवार को नूर का अंतिम संस्कार कर दिया है.


Next Story