लाइफ स्टाइल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखी ये आखिरी पोस्ट

Arun Mishra
14 Jan 2021 12:16 PM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखी ये आखिरी पोस्ट
x
वे बता रही हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है. वे कुछ दिनों तक फेसबुक और इंस्टाग्राम से दूर रहेंगीं।

भोजपुरी सुपरस्टार रानी चैटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स भी उनकी झलक देखने के लिए बेसब्री से इंताजर करते हैं. लेकिन अब वो इंतजार और लम्बा होने जा रहा है. अपने तमाम फैन्स का दिल तोड़ते हुए रानी ने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर की है. वे बता रही हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है. वे कुछ दिनों तक फेसबुक और इंस्टाग्राम से दूर रहेंगीं।

एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है- ये शायद सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट होगी. कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रही हूं. बहुत जल्द नई एनर्जी के साथ वापसी करूंगीं।

रानी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के तमाम फैन्स कमेंट कर उन्हें ऐसा ना करने की अपील कर रहे हैं. कई ऐसे भी दिख रहे हैं जो इस मौके पर रानी के प्रति दीवानगी जाहिर कर रहे हैं.

अब रानी ने यूं अचानक से सोशल मीडिया से दूरी क्यों बनाई, ये वजह साफ नहीं हो पाई है. लेकिन इससे पहले भी कई बड़े सेलेब्स हैं जिन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर किया है.

वैसे रानी का सोशल मीडिया से जाना इसलिए भी हैरान कर रहा है क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर उनकी लोकप्रियता जबरदस्त रही है. उनका कोई भी वीडिया या फोटो क्यों ना हो, उसका कुछ ही मिनट में ट्रेंड करना लाजिमी है.

वर्क फ्रंट पर रानी चैटर्जी के पास कई प्रोजेक्ट माजूद हैं. वे लेडी सिंघम में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस एक पुलिस कॉप का रोल प्ले करती दिख जाएंगी. फिल्म में शक्ति कपूर भी अहम् रोल निभाने जा रहे हैं.

Next Story