लाइफ स्टाइल

कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने रोते हुए बयां किया 17 दिन का स्ट्रगल, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
18 May 2021 6:58 AM GMT
कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने रोते हुए बयां किया 17 दिन का स्ट्रगल, देखिए- VIDEO
x
अपनी हालत और स्ट्रगल के बारे में बताते हुए रुबीना रो पड़ीं।

ऐक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद वह अपने घर शिमला चली गईं और वहां घर पर क्वारंटीन में हैं। रुबीना दिलैक ने हाल ही एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। वह 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हैं।

घर पर रुबीना दिलैक की मां और बहन ज्योतिका ने उनका बहुत ख्याल रखा और उन्हीं की बदौलत वह कोरोना जैसे जानलेवा वायरस से उबर पाईं। अब रुबीना दिलैक ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की।

अपनी हालत और स्ट्रगल के बारे में बताते हुए रुबीना रो पड़ीं। रुबीना ने यह वीडियो अपने यूट्यूब (Rubina Dilaik YouTube channel) चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में रुबीना दिलैक ने अपने पूरे क्वारंटीन पीरियड को कवर किया है। इसमें उनका रैपिड ऐंटीजन टेस्ट हो रहा है। जैसे ही टेस्ट पॉजिटिव आता है तो रुबीना चहक उठती हैं और कहती हैं कि वह पॉजिटिव हैं, जिसका मतलब है कि वह एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट कर पाएंगी।

वीडियो में रुबीना दिलैक ने अपने शुरुआती लक्षणों के बारे में भी बताया। रुबीना ने कहा कि उन्हें सबसे पहले बदन दर्द और सिर में हल्का दर्द महसूस हुआ, जिसके तुरंत बाद वह शिमला के लिए निकल गईं। रुबीना ने कहा कि उन्हें कहीं न कहीं लग रहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो सकती हैं। शिमला पहुंचकर उन्होंने टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया। उसके बाद उन्हें दो दिन बुखार रहा। कफ की समस्या हुई। पर रुबीना ने पूरी ऐहतियात बरतने के साथ घरेलू नुस्खे आजमाने शुरू किए।


Next Story