लाइफ स्टाइल

VIDEO : शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और...

Arun Mishra
21 Jan 2021 3:36 AM GMT
VIDEO : शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और...
x

हाल में बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्र 'डेथ इन बॉलिवुड' रिलीज हुई है। इस डॉक्यूमेंट्री में ऐक्ट्रेस जिया खान की सूइसाइड से जुड़ी काफी बातें सामने आई हैं। डॉक्यूमेंट्री में बॉलिवुड की कुछ काली सच्चाइयां भी सामने आ रही हैं। जिया खान की बहन करिश्मा ने इस डॉक्यूमेंट्री में डायरेक्टर साजिद खान पर कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट किए जाने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद अब ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।

'साजिद खान ने अपना पीनस निकाला और...'

बॉलिवुड फिल्मों के बाद प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करा चुकीं ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर किया है। शर्लिन ने लिखा, 'जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके पीनस को पकड़ना नहीं है।'


करिश्मा ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

साजिद खान पर इस बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को काफी परेशान किया था. गौरतलब है कि बीबीसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर बेस्ड एक टीवी प्रोग्राम जारी किया था जिसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.



Next Story