लाइफ स्टाइल

'देवों के देव.. महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया ने बिकिनी में शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, हो रही हैं वायरल

Arun Mishra
21 Nov 2021 7:42 AM GMT
देवों के देव.. महादेव फेम सोनारिका भदौरिया ने बिकिनी में शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, हो रही हैं वायरल
x
इन तस्वीरों में सोनारिका की अदाओं के क्या कहने... अभिनेत्री के फैंस इन तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया आज एक जाना-पहचाना नाम बन गई है. सोनारिका को टीवी सीरियल 'देवों के देव.. महादेव' में पार्वती के किरदार में देखा गया था. उनकी एक्टिंग को लोगों ने जितना पसंद किया था अब उतना ही उनके इस लुक को कर रहे हैं.

सोनारिका भदौरिया ने समुद्र किनारे चांदनी रात में चाँद के सामने बिकिनी में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनारिका भदौरिया काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं.


सोनारिका भदौरिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि फैन्स भी लगातार उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फॉलो करते हैं.


इन तस्वीरों में सोनारिका की अदाओं के क्या कहने... अभिनेत्री के फैंस इन तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यही वजह है कि वह भी इससे काफी खुश नजर आ रही हैं.

सोनारिका का ये लुक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहा है. वह इसमें बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में उनसे पूछ रहे हैं. सोनारिका इसके अलावा टीवी सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल, 'दास्तां-ए-मोहब्बत' में अनारकली के किरदार में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता था.

सोनारिका ने रजनीश दुग्गल स्टारर 'सांसे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सोनारिका फिलहाल कलर्स पर आने वाले शो "मुगल–ए-आज़म" में अनारकली का किरदार निभा रही हैं.

Next Story