लाइफ स्टाइल

टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा, गरमी बढ़ा दूं अगर बुरा ना लगे, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Arun Mishra
2 Jun 2021 12:09 PM GMT
टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा, गरमी बढ़ा दूं अगर बुरा ना लगे, इंटरनेट पर मचा हंगामा
x
जून के महीने में टीना दत्ता का ये ताजा फोटोशूट वाकई में फैंस के पसीने छुड़ा रहा है.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अप्लोड की है जो कि इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में टीना टॉपलेस नजर आ रही हैं और खुले बालों में उनका ये अवतार काफी सिजलिंग लग रहा है. टीना दत्ता की ये स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

टॉपलेस फोटोशूट में टीना दत्ता का एटिड्यूड देखते ही बनता है. उनका स्वैग उन्हें और बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक दे रहा है. फोटोज में टीना मल्टीकलर स्विमवियर और शेड्स में नजर आ रही हैं.

तस्वीरों के साथ साथ टीना ने जो कैप्शन दिया है उसकी भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने लिखा- कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गरमी बढ़ा दूं?

टीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने सोचा कि ये नया महीना थोड़ा तो बदलाव डिजर्व करता है.' तस्वीरों को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं.

जून के महीने में टीना दत्ता का ये ताजा फोटोशूट वाकई में फैंस के पसीने छुड़ा रहा है. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस टीना के इस नए अवतार की तारीफें कर रहे हैं. टीवी पर सीधी-सादी बहू का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता का इन तस्वीरों में बहुत ही बोल्ड अवतार देखने को मिला है.

टीना ने इससे पहले भी अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं. सीरियल उतरन में भोली भाली इच्छा का रोल करने वाली टीना बेहद स्टाइलिश हैं. जिसका हिंट टीना की इंस्टा प्रोफाइल से मिलता है. इस फोटो में ब्लैक मोनोकनी में टीना का स्टनिंग अंदाज देखने को मिलता है.

Next Story