लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मामले में को-स्टार शीजान खान अरेस्ट, पोस्टमॉर्टम में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई मौत की वजह!

Arun Mishra
25 Dec 2022 6:08 AM GMT
एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मामले में को-स्टार शीजान खान अरेस्ट, पोस्टमॉर्टम में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई मौत की वजह!
x
टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है

Actress Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. वही तुनिषा शर्मा का आज तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया. तुनिशा शर्मा के निधन से हर कोई सदमे में हैं. तुनिशा ने अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. तुनिशा के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है. हर कोई सदम में हैं. तुनिशा का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ और अब उनकी पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट भी आ गई है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या आया?

20 साल की कम उम्र में तुनिशा ने आखिर सुसाइड क्यों किया? इस सस्पेंस का जवाब हर कोई जानना चाहता है. इसी बड़े सवाल के बीच अब तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिशा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. फांसी लगाने के बाद दम घुटने के कारण तुनिशा की मौत हुई. एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह का कोई भी जख्म का निशान नहीं मिला है.

तुनिशा के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज कर दिया है.

तुनिशा ने मेकअप रूम में लगाई फांसी

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को अपने शो के सेट पर आत्महत्या की. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने दोस्त शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी. देर रात तुनिशा के शव को मुंबई के जेजे असपताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया था. तुनिशा के पोस्टमॉर्टम के समय 4-5 डॉक्टर मौजूद थे. पोस्टमार्टम का वीडियो ग्राफ़ी भी किया गया है.

को-स्टार शीजान खान अरेस्ट

तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी ने कहा मुझे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और सामान्य सवाल पूछे गए थे। मैं उसके संबंधों पर टिप्पणी नहीं कर सकता, मुझे कोई जानकारी नहीं है, यह उसका आंतरिक मामला था। जब घटना हुई, मुझे पता चला कि उसने आत्महत्या का प्रयास किया।

आज होगा अंतिम संस्कार

तुनिशा के अंतिम संस्कार की जानकारी भी सामने आ गई है. एक्ट्रेस के शव को मीरा रोड लाया जाएगा. यहां करीब 4-4.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार होगा.

टुनिशा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। 'फितूर' के आलावा उन्हें 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था। टुनिशा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं।

Next Story