लाइफ स्टाइल

बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस के बालों में लगी आग

सुजीत गुप्ता
23 Sep 2021 8:25 AM GMT
बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस के बालों में लगी आग
x

अमेरिकी टीवी स्टार निकोल रिची ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक कई लोगों ने बर्थडे विशेज भेजी हैं। वहीं, निकोल ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल एकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो में उनके साथ एक हादसा हो गया।

निकोल रिची ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बर्थेडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिख रही हैं। उनके आस-पास खड़े लोग बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं और एक्ट्रेस केक पर लगी कैंडल्स को फूंकती नजर आ रही हैं... तभी अचानक एक कैंडल से उनके बालों में आग लग जाती है और जैसे ही निकोल को एहसास होता है वो चीखने लगती हैं।

यहां देखें वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो-

वीडियो में दिख रहा है कि निकोल के बगल में खड़ी एक महिला उनके बालों पर हाथ से पैट करते हुए आग बुझाती है और एक्ट्रेस डर के मारे चिखते हुए उछल पड़ती हैं। हालांकि, मालूम होता है एक्ट्रेस के साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ... ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा- 'खैर... अब तक 40 तो आग है'। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई सेलेब्रीटीज भी ये वीडियो देखकर हैरान हो गए।

Next Story