लाइफ स्टाइल

प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज, 'हनुमान जी' के रोल में दिखा ये एक्टर? जानिए- कौन है? तस्वीर देख फैंस बोले- जय बजरंग बली

Arun Mishra
6 April 2023 5:31 AM GMT
प्रभास की आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज, हनुमान जी के रोल में दिखा ये एक्टर? जानिए- कौन है? तस्वीर देख फैंस बोले- जय बजरंग बली
x
हनुमान जी के पोस्टर में शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक को दर्शाया गया है.

Adipurush : प्रभास स्टारर आदिपुरुण का हाल ही में पोस्टर रिलीज किया गया था वहीं अब प्रभु श्री राम के परम भक्त को वंदनम, आदिपुरुष के निर्माताओं ने हनुमान जन्मोत्सव पर श्री बजरंग बली के पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में राघव के प्रति उनकी वीरता और प्रचंडता को प्रदर्शित करते हुए इस पोस्टर में देवदत्त नागे को श्री बजरंग बली के रूप में दर्शाया गया है. श्री बजरंग बली के पोस्टर में शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक को दर्शाया गया है.

प्रभु श्री राम के साथी, पालक और भक्त को कोटि-कोटि नमन, टीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. 'हनुमान चालीसा' के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एक "विद्यावान गुनी अति चातुर. रामकाज करीबे को आतुर." दिव्य छवि प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण की याद दिलाती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बाहुबली के बाद से प्रभास की कोई भी हिट फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वहीं आदिपुरुष के पोस्टर का सोशल मीडिया पर क्रेज देखकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो आदिपुरुष के अलावा फैंस को सालार फिल्म का भी इंतजार है, जो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है.


Next Story