लाइफ स्टाइल

गर्लफ्रेंड श्वेता संग शादी के बंधन में बंधे सिंगर आदित्य नारायण, देखिए- Wedding Photos

Arun Mishra
2 Dec 2020 6:53 AM GMT
गर्लफ्रेंड श्वेता संग शादी के बंधन में बंधे सिंगर आदित्य नारायण, देखिए- Wedding Photos
x
आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में आदित्य और श्वेता एक-दूसरे का हाथ थामे और वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं। कपल की शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैन्स उन्हें जिंदगी के नए पड़ाव की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

तस्वीरों में जहां आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं श्वेता ने भी क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है। तस्वीरों में नए नवेले कपल के बीच की केमस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है। आदित्य संग सात फेरे लेने के बाद श्वेता अपने ससुराल के लिए भी निकल गई हैं। सोशल मीडिया पर आदित्य की दुल्हनिया श्वेता के विदाई का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आदित्य और श्वेता कार में एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।


आदित्य और श्वेता की बारात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। तस्वीरों में आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण भांगड़े पर डांस करते हुए नजर आए थे। वहीं आदित्य की मां ने भी बेटे के साथ भांगड़े पर जमकर डांस किया।

इसके अलावा बारात लेकर निकले आदित्य का किन्नरों से भी पाला पड़ा था। आदित्य के बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किन्नर आदित्य को आशीर्वाद देने के साथ ही पैसों की भी मांग कर रहे हैं।

उदित नारायण ने बताया कि बेटे आदित्य की शादी का न्योता किस-किस को भेजा गया है। उदित ने कहा, 'दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।'

Next Story