लाइफ स्टाइल

अर्जुन कपूर के बाद गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को हुआ कोरोना, बहन ने किया कंफर्म

Arun Mishra
6 Sep 2020 3:06 PM GMT
अर्जुन कपूर के बाद गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को हुआ कोरोना, बहन ने किया कंफर्म
x
इस वक्त मलाइका अरोड़ा भी होम क्वारनटीन में हैं. वहीं अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद से होम क्वारनटीन में हैं.

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना दी. अब उनके बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोविड-19 पॉजिट‍िव पाई गई हैं. मलाइका में भी अर्जुन की तरह ही कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. लेक‍िन वे कोरोना पॉजिट‍िव हैं, इसकी पुष्ट‍ि खुद उनकी बहन ने की है.

इस वक्त मलाइका अरोड़ा भी होम क्वारनटीन में हैं. वहीं अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद से होम क्वारनटीन में हैं. बता दें अर्जुन ने रव‍िवार को एक पोस्ट कर अपनी तबीयत की जानकारी दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया था.

वे लिखते हैं-"ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी'.

इससे पहले पूरा बच्चन परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी. फिलहाल अधिकतर सेलेब्स कोरोना को हरा कर अपने-अपने घर पहुंच गए हैं. हाल ही में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की सोसाइटी की बिल्डिंग को भी बीएमसी द्वारा सील कर दिया था.

Next Story