लाइफ स्टाइल

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे ऋतिक तो गुस्साई कंगना रनौत ने लगाई क्लास, लिखा- 'पप्पू आ गए......'

Arun Mishra
7 Oct 2021 11:43 AM GMT
आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे ऋतिक तो गुस्साई कंगना रनौत ने लगाई क्लास, लिखा- पप्पू आ गए......
x
ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए पोस्ट में लिखा था, "मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस दिनों एनसीबी की हिरासत में हैं. दरअसल, वह शनिवार को दोस्तों संग क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते स्पॉट हुए थे, जहां एनसीबी ने छापा मारा था. 7 अक्टूबर तक की गिरफ्तारी कोर्ट ने एनसीबी को सौंपी थी. वहीं, आर्यन के वकील उन्हें बेल पर बाहर करने की कोशिश में जुटे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शाहरुख खान को उनके बेटे के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन भी इस कड़ी में आगे आए थे और आर्यन खान के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी. बस देर किस बात की थी, कंगना रनौत ने इसपर चुटकी लेते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा, "अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं. हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम उसे शान से बताएं. मुझे उम्मीद है कि इस वाक्य से आर्यन को एक दिशा मिलेगी. साथ ही उन्हें अपनी करनी का भी अहसास होगा. जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे. उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें. अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं. इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी साबित नहीं हुआ है."

वहीं, ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए पोस्ट में लिखा था, "मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है. यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है. भगवान दयालु हैं. वह सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं. आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है, जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं."

ऋतिक रोशन ने आगे लिखा, "मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे. गुस्सा, कन्फ्यूजन, लाचारी. यह आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी चीजें हैं, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं. गलतियां, फेलियर, जीत, सक्सेस... यह सभी चीजें एक जैसी ही हैं अगर आपको पता है कि आपको अपने साथ कौन-सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस से कौन सी चीजों को बाहर फेंकना है." Live TV

Next Story