लाइफ स्टाइल

टीवी एक्टर करण पटेल के बाद विंदू दारा सिंह ने लगाई हिना खान की क्लास, कही ये बात

Ekta singh
27 Nov 2017 10:01 AM GMT
टीवी एक्टर करण पटेल के बाद विंदू दारा सिंह ने लगाई हिना खान की क्लास, कही ये बात
x
बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने भी हिना खान की क्लास लगाई.
नई दिल्ली: हिना खान इन दिनों दर्शकों के अलावा टीवी सेलेब्स का भी निशाना बनी हुई हैं. जब से वह बिग बॉस के घर में गई हैं लगातार विरोध का सामना कर रही हैं. करण पटेल, काम्या पंजाबी, गौहर खान के बाद अब बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने भी हिना खान की क्लास लगाई.
उन्होंने ट्वीट कर टीवी की फेवरेट बहू रहीं हिना खान पर आग में घी डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा- हिना तूने घर का ठेका नहीं लिया है, तूने आग में घी डालने का ठेका ले रखा है! हिना यह शो तुम्हारे ऊपर नहीं है.
हाल ही में टीवी एक्टर करण पटेल ने भी हिना खान की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात बात में थैंक्यू गॉड अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है. उन्होंने आगे लिखा हैं कि, कितना गंदा खेलोगी मैडम, भोली सूरत गंदी नीयत.
करण पटेल ने इंस्टाग्राम पर 2 वीडियोज सबूत के तौर पर पेश किए. जिसमें हिना खान झूठ बोलती नजर आ रही हैं. दरअसल हिना, बेनाफ्शा, लव और प्रियांक अर्शी की लॉन्जरी के बारे में बात कर रहे थे. जब कोर्टरूम ड्रामा में हिना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह दिया कि हमने लड़कों के सामने ऐसी बातें नहीं की थी.
वहीं बिग बॉस 7 की रही कॉन्टेस्ट काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा, हिना कहती है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ पहले, भाई कौन है, जो उनके जैसा बनना चाहता है? चलो, चलो हाथ उठाओ.'

Next Story