लाइफ स्टाइल

सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता क्यूट अंदाज में नजर आए, VIDEO हुआ वायरल

Vikas Kumar
27 March 2018 8:17 AM GMT
सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता क्यूट अंदाज में नजर आए, VIDEO हुआ वायरल
x
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की 24 मार्च को गोवा में एंगेजमेंट सेरेमनी हुई है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की 24 मार्च को गोवा में एंगेजमेंट सेरेमनी हुई है। जिसकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सगाई के बाद अंबानी परिवार ने ग्रांड पार्टी दी। मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में सोमवार रात ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ। अंबानी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड से लेकर कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज शामिल हुए।

पार्टी में शाहरुख खान यहां पत्नी गौरी खान के साथ, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी अराध्या के साथ, कैटरीना कैफ, करण जौहर, जॉन अब्राहम और किरण राव के साथ कई सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बनने पहुंचे। वहीं क्रिकेट स्टार्स जहीर खान पत्नी सागरिका के साथ, हरभजन सिंह पहुंचे।

इन सभी सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं।


पार्टी में आकाश नेवी ब्लू सूट में दिखे जबकि यह मैटेलिक गाउन श्लोका पर बेहद जच रही थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी।

आपको बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं।

Next Story