लाइफ स्टाइल

Aishwarya Rai की हमशक्ल ने कातिल अदाओं से किया घायल, देवना बना देगा ये Video

Special Coverage Desk Editor
2 Nov 2021 4:26 PM GMT
Aishwarya Rai की हमशक्ल ने कातिल अदाओं से किया घायल, देवना बना देगा  ये Video
x
Aishwarya Rai Bachchan doppelganger Aamna Imran New Video: ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट कही जाने वाली आमना ने एक बार फिर अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

Aishwarya Rai Bachchan doppelganger Aamna Imran New Video: बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल बीते कुछ समय से खूब चर्चा में हैं. फ़िल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं मगर अब उनकी हमशक्ल (Aishwarya Rai Duplicate) भी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. पाकिस्तान में रहने वाली आमना इमरान (Aamna Imran) जब से चर्चा में आई हैं उनके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट कही जाने वाली आमना ने एक बार फिर अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.



आमना इमरान (Aishwarya Rai Look alike Aamna Imran) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से चंद घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेइंतेहा खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में आमना राजा फिल्म के गाने 'किसी दिन बनूंगी राजा की रानी' पर लिप सिंक कर रही हैं और अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. आमना की अदाओं पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आमना इमरान इस वीडियो में साड़ी पहनी है और मेकअप भी किया हुआ है. आमना अब सोशल मीडिया सेंसेशन और स्टार बन चुकी हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज से अपने फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story