लाइफ स्टाइल

अजय देवगन और कंगना रनौत दिहाड़ी मजदूरों के लिए आए आगे, इतने लाख किए डोनेट

Arun Mishra
1 April 2020 4:23 PM GMT
अजय देवगन और कंगना रनौत दिहाड़ी मजदूरों के लिए आए आगे, इतने लाख किए डोनेट
x
अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया है

भारत में कोरोना वायरस की गिनती बढ़ती जा रही है, 1600 से अधिक एक्टिव केस भारत में हैं। ऐसे में जो सक्षम है वो इस लड़ाई के लिए अपनी क्षमता के अनुसार डोनेट कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी आगे आए हैं और कोरोना वायरस की जंग में डोनेशन दे रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कदम आगे बढ़ाया है और पीएम राहत कोष में 25 लाख का डोनेशन दिया। इसके अलावा कंगना ने दैनिक वेतन भोगियों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की है। कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

रंगोली ने लिखा है- "कंगना ने भी पीएम को 25 लाख रुपये का योगदान दिया है और दैनिक वेतन भोगी परिवारों को राशन दान किया है, हमें एकजुट रहने की जरूरत है और हम जो कर सकते हैं वह सबसे अच्छा है।"

"मेरी मां ने उन्हें एक महीने की पेंशन दी, हम नहीं जानते कि हमारे पास क्या है, हम कितने समय तक टिके रहेंगे, लेकिन हमें राष्ट्र के लिए कुछ समायोजन करने की जरूरत है, धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी ने हमें अपना योगदान देने का मौका दिया।

सिर्फ कंगना रनौत ही नहीं अजय देवगन भी दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के लिए सामने आए हैं। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया है। वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी महासंघ (एफडब्ल्यूआईसीई) अपने 5 लाख से अधिक कर्मचारियों की मदद कर रहे हैं, और इनकी मदद के लिए फिल्म प्रोड्यूसर, फिल्मी सितारे मदद के लिए डोनेशन दे रहे हैं। अजय देवगन ने 51 लाख का डोनेशन दिया है, इससे पहले रोहित शेट्टी ने भी 51 लाख का डोनेशन दिया था।

एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने इस खबर की पुष्टि की है।

Next Story