लाइफ स्टाइल

अजय देवगन ने काजोल और बेटी न्यासा के कोरोना से संक्रमित होने की ख़बरों पर ट्वीट कर बताई सच्चाई

Arun Mishra
31 March 2020 3:15 AM GMT
अजय देवगन ने काजोल और बेटी न्यासा के कोरोना से संक्रमित होने की ख़बरों पर ट्वीट कर बताई सच्चाई
x
अजय देवगन ने फैन्स को काजोल और न्यासा की तबीयत को आई अफवाह को खारिज किया है। कहा- दोनो बिल्कुल ठीक हैं।

कोरोना वायरस का प्रकोप दुनियाभर में फैल चुका है। इस वायरस से संक्रमित होने के बाद कई लोगों की जानें भी जा चुकी है। इन खबरों के साथ कई अफवाहें भी सामने आती हैं जिनपर विश्वास करने से बचना चाहिए।बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आ रही थीं। इन खबरों को अजय देवगन ने अफवाह बताया है और ट्वीट करके काजोल और न्यासा की हेल्थ के बारे में बताया है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया- पूछने के लिए शुक्रिया। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर आई अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।



कुछ दिन पहले ही न्यासा सिंगापुर से भारत आई है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोफ के चलते उनके स्कूल बंद कर दिए गए हैं। काजोल अपनी बेटी के साथ मुंबई में इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नजर आई थी। दोनों की फोटोज काफी वायरल हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यासा को कोरोना वायरस के लक्षण नजर आए थे जिसके बाद काजोल उन्हें टेस्ट कराने के लिए अस्पताल लेकर गई थीं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। मगर अब अजय देवगन ने इस खबर को अफवाह बताया है।

अजय देवगन इस समय अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं। कुछ दिनों पहले काजोल ने अपने क्वारेंटाइन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Next Story