लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार और नूपुर सेनन के गाने 'फिलहाल' ने बनाया ये रिकॉर्ड

Arun Mishra
7 Jun 2020 11:50 AM GMT
अक्षय कुमार और नूपुर सेनन के गाने फिलहाल ने बनाया ये रिकॉर्ड
x
अक्षय कुमार का गाना फिलहाल यूट्यूब पर 800 मिलियन क्रॉस करने वाला 50वां सबसे फास्ट गाना बन गया है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो फिलहाल ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अक्षय कुमार का गाना फिलहाल यूट्यूब पर 800 मिलियन क्रॉस करने वाला 50वां सबसे फास्ट गाना बन गया है। यूट्यूब चार्ट लिस्ट में ये इकलौता भारतीय गाना है। अक्षय कुमार के साथ इस गाने में नूपुर सेनन हैं। गाने को बी प्रैक ने गाया है। गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। जल्द ही इस गाने का दूसरा भाग भी आने वाला है।

हाल ही में खबरें आई थीं कि अक्षय कुमार के गाने फिलहाल के पार्ट 2 के लिए कास्टिंग चल रही है। लेकिन अक्षय कुमार ने इसे फेक बताया था। अक्षय ने लिखा-कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्टिंग भी हो रही है। फिलहाल ये पढ़िए। उन्होंने नोटिस में लिखा- 'हमें पता चला है कि कुछ लोग फिलहाल पार्ट 2 की कास्ट‍िंग को लेकर फेक न्यूज चला रहे थे। हम, 'फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि ना तो हम ना ही हमारा प्रोड्क्शन हाउस या बैनर या हमसे जुड़ा कोई भी व्यक्त‍िगत इंसान, एजेंसी, पार्टनरश‍िप फर्म या कंपनी इस गाने के सीक्वल की कास्ट‍िंग कर रहे हैं।



उन्होंने आगे लिखा-हम तो फिलहाल के सीक्वल के लिए किसी को भी कास्ट नहीं कर रहे हैं और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि फिलहाल की कहानी आएगी और ओरिजिनल कास्ट और टीम द्वारा ही इसे लाया जाएगा। हम अपने फैंस और व्यूअर्स से यह अनुरोध करते हैं कि वे फेक कास्ट‍िंग कॉल को नजरअंदाज करें।

आपको बता दें इस म्यूजिक वीडियो से अक्षय कुमार और नुपुर सेनन ने पहला बार साथ में काम किया था। नुपुर सेनन बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन हैं। इस गाने को बी प्राक ने गाया है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story