लाइफ स्टाइल

ट्रेलर लॉन्च के समय अपनी मां को याद कर रो पड़े अक्षय कुमार

Gaurav Maruti
10 May 2022 12:15 PM GMT
ट्रेलर लॉन्च के समय अपनी मां को याद कर रो पड़े अक्षय कुमार
x
पृथ्वीराज चौहान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय अक्षय ने अपनी मां को याद किया।

अक्षय कुमार की आने वाले फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च के समय अपनी मां को याद कर अक्षय कुमार की आंखे नम हो गई। और कहा की अगर उनकी मां होती तो यह फिल्म देख इनपर गर्व महसूस करती। इस फिल्म में अक्षय ने पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है।

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे अक्षय कुमार ने कहा की यदि उनकी मां उन्हें स्क्रीन पे देखती तो बहुत खुश होती। साथ ही अक्षय ने यह भी कहा की पृथ्वीराज एक एजुकेशन फिल्म है। यह एक ऐसी फिल्म है जो हमारे इतिहास से जुड़ी है और इसके बारे में सभी को जानना और सीखना चाहिए। यह फिल्म करना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है।

अपने सोशल मीडिया पे पोस्ट करके अक्षय ने लिखा की " शौर्य और वीरता की अमर कहानी... यह है कहानी पृथ्वीराज चौहान की। ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। हालांकि अक्षय ने बताया कि इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने कोई स्पेशल ट्रेनिंग नही ली थीं, सिर्फ डायरेक्टर के बताएं निर्देश को फॉलो करते।

३ जून को अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी की फिल्म पृथ्वीराज चौहान सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए बहुत खास है। अभिनेत्री मानुशी की यह पहेली फिल्म है। अक्षय कुमार ने कहा की इस फिल्म को स्कूल में स्क्रीन करनी चाहिए।

Next Story