लाइफ स्टाइल

क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट? एक्टर ने खुद किया चौकाने वाला खुलासा

Arun Mishra
17 Oct 2022 6:34 AM GMT
क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट? एक्टर ने खुद किया चौकाने वाला खुलासा
x
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अक्षय कुमार के साथ प्राइवेट जेट भी है...!!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बी टाउन में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार है. अक्षय कुमार जहां साल भर कड़ी मेहनत कर मोटी कमाई लेते हैं तो वहीं उनके खजाने में कई कीमती चीजें भी शामिल है. शानदार घर से लेकर खिलाड़ी कुमार के गैरेज में कई लैविश गाड़ियां भी खड़ी हुई हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अक्षय कुमार के साथ प्राइवेट जेट भी है. अब अक्षय ने इन रिपोर्ट्स पर खुद रिएक्ट किया है.

अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन

हाल ही में, एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि अभिनेता के पास एक निजी जेट है और पोर्टल ने यह भी कहा है कि इसकी कीमत 260 करोड़ रुपए है. खैर, यह बात अक्षय को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'लायर लायर पैंट ऑन फायर, बचपन में ये सुना था? लेकिन सच में कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं और मैं उन्हें बिल्कुल भी छोड़ने के मूड में नहीं हूं. मेरे बारे में कुछ भी निराधार लिखेंगे, तो मैं जवाब जरूर दूंगा.' अक्षय कुमार की पोस्ट से इतना तो साफ हो गया है कि उनके पास 260 करोड़ रुपए का प्राइवेट प्लेन नहीं है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए जुड़े रहते हैं. अक्षय कुमार को 'बॉलीवुड का खिलाड़ी' कहा जाता है. वह अपने मार्शल आर्ट ट्रेनिंग की वजह से कई फिल्मों में एक्शन हीरो की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं. अभिनेता ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है, जो दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा के माता-पिता हैं.

Next Story